Friday , October 20 2017
Home / Khaas Khabar / फेल हुई नोटबंदी को छुपाने के गुर सिखाएगी बीजेपी !

फेल हुई नोटबंदी को छुपाने के गुर सिखाएगी बीजेपी !

दिल्ली में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की चल रही दो दिवसीय बैठक जारी है.  बैठक में पार्टी आगामी चुनावों को लेकर रणनीति तैयारी करेगी. बैठक के पहले दिन पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहे और उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. बताया जा रहा है कि इस बैठक में दो बड़े प्रस्ताव पास किए जा सकते हैं, जिसमें एक इकोनॉमिक और राजनीतिक प्रस्ताव शामिल हैं. सूत्रों के अनुसार यह प्रस्ताव बैठक के दूसरे दिन यानी आज पास किए जा सकते हैं.

निश्चित है कि आर्थिक प्रस्ताव नोटबंदी जुड़ा हो सकता है, जिसे सरकार के साहसिक कदम के रूप में पेश किया जाएगा और बताया जाएगा कि इसके फायदे लंबे समय बाद दिखाई देंगे. यह संकल्प विपक्ष की ओर से जीडीपी गिरने और रोजगार कम होने वाले आरोपों का जवाब देने को लेकर लिया जाएगा.

इस राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक में सभी सांसदों, सभी विधायकों, पार्षदों और प्रदेश इकाइयों के अध्यक्षों समेत 2000 नेताओं को शामिल होने के लिए बुलाया गया है. बीजेपी सूत्रों ने बताया कि 25 सितंबर को बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संबोधन खास होगा, जो कुछ राज्यों में विधानसभा चुनाव और 2019 के लोकसभा चुनाव की दिशा तय करेंगे.

 बैठक में पार्टी के सभी 281 लोकसभा सदस्य, राज्यसभा के 57 सदस्य, 1400 विधायक और विधान पार्षद, कोर ग्रूप के सदस्य, प्रदेश इकाइयों के अध्यक्ष और महामंत्री शामिल होंगे. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आमतौर पर स्थायी और विशेष आमंत्रित सदस्यों समेत 200 से कम सदस्य हिस्सा लेते हैं. सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के विषयों पर 24 सितंबर को पदाधिकारी मंथन करेंगे.
इनपुट – आजतक
TOPPOPULARRECENT