Wednesday , June 28 2017
Home / International / ब्रिटिश पुलिस ने मैनचेस्टर हमलावर की तस्वीर जारी कर दी

ब्रिटिश पुलिस ने मैनचेस्टर हमलावर की तस्वीर जारी कर दी

मैनचेस्टर: ब्रिटिश पुलिस ने मैनचेस्टर एरीना के आत्मघाती हमलावर सलमान उबैदी की सीसीटीवी में कैद तस्वीरें जारी कर दी है। गौरतलब है कि पिछले सोमवार को होने वाले इस हमले में 22 लोग मारे गए और कई घायल हुए थे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

हमले के बाद से चरमपंथी अपराध के संदेह में 14 स्थानों की तलाशी ली जा रही है और अब तक 11 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। पुलिस का कहना है कि उबैद की पहचान सोमवार को हमले के दो घंटे बाद ही कर ली गई थी।

बीबीसी की खबरों के मुताबिक अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि उबैद की यह फोटो सोमवार शाम की है या कहीं और से ली गई है।इस बीच ब्रिटिश प्रधानमंत्री थ्रेसामे ने देश भर में आतंकवाद के खतरे के स्तर को ‘गंभीर’ से कम कर दिया है। इस घोषणा का मतलब है कि देश में आतंकवादी कार्रवाई के खतरे तो हैं, लेकिन अधिक संभावना नहीं हैं।खतरे के स्तर को कम करने के बाद पुलिस की मदद के लिए मांगे जाने वाले सैनिकों को धीरे धीरे बैरकों में वापस भेजा जा रहा है।

ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह हमलावर की 18 मई के बाद हरकतों की जानकारी दें क्योंकि पुलिस के अनुसार उबैदी इसी दिन ब्रिटेन लौटे थे।
पुलिस का कहना है कि जांच तेजी से आगे की ओर बढ़ रही हैं और सैकड़ों पुलिसकर्मी ग्रेटर मैनचेस्टर की सुरक्षा के लिए तैनात किए गए हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT