Sunday , September 24 2017
Home / Uttar Pradesh / बसपा नेता याकूब कुरैशी के बेटी के ख़िलाफ़ मामला दर्ज, छात्राओं को चाबुक से पीटने का है आरोप

बसपा नेता याकूब कुरैशी के बेटी के ख़िलाफ़ मामला दर्ज, छात्राओं को चाबुक से पीटने का है आरोप

बसपा के पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी की बेटी की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं।

शुरूआती रिपोर्ट के मुताबिक़, पुलिस ने इस मामले में पूर्व मंत्री की बेटी और समेत कई लोगों के ख़िलाफ़ धारा 147, 148, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आरोप है कि बीएसपी के पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी की बेटी सोमवार को हंटर लेकर सदर स्थित मेरठ पब्लिक गर्ल्स स्कूल पहुंच गईं। उनके साथ दो माहिलाएं और आठ-दस हथियारबंद युवक भी थे।

वहां उन्होंने 8वीं क्लास में घुसकर चार छात्राओं की जमकर पिटाई की। इससे पूरे स्कूल में दहशत फैल गई। कर्मचारियों के विरोध करने पर सभी आरोपी दो कारों में बैठकर वहां से फरार हो गए। पिटने वाली एक छात्रा के पिता ने थाने में इस घटना की तहरीर दी है।

सोती गंज निवासी यूसुफ की बेटी अलीसा मेरठ पब्लिक गर्ल्स स्कूल की 8वीं की कक्षा की छात्रा है। बीएसपी के पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी की बेटी की बेटी धेवती रमक्षा भी उसी के क्लास में पढ़ती है।

घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब 8 बजे हाजी याकूब की बेटी हाथ में हंटर लेकर क्लासरूम अचानक घुस आई। उनके साथ दो अन्य महिलाएं और आठ-दस हथियारबंद युवक थे। उन्होंने क्लास में घुसते ही अलीसा, इलमा, परानु व शहर नामक छात्राओं की पिटाई शुरू कर दी।

उनका कहना था कि इन छात्राओं ने उनकी बेटी रमक्षा की बॉयफ्रेंड के साथ घूमने की झूठी शिकायत टीचर से की थी, जिसके कारण शुक्रवार को टीचर ने उसके साथ मारपीट की है।

TOPPOPULARRECENT