Friday , August 18 2017
Home / Mumbai / मुंबई: घाटकोपर में चार मंजिला इमारत गिरने से 3 लोगों की मौत, 30 से 40 लोगों के फंसे होने की आशंका

मुंबई: घाटकोपर में चार मंजिला इमारत गिरने से 3 लोगों की मौत, 30 से 40 लोगों के फंसे होने की आशंका

मुंबई के घाटकोपर इलाके में मंगलवार सुबह एक चार मंजिला इमारत ढहने से कई लोग फंस गए हैं । हादसे में अब तक 3 लोगों की मौत की खबर है । मलवे में 30 से ज्यादा लोगों के फंसे होने की आशंका है । इमारत से अबतक 10 लोगों को बचाया जा चुका है ।

बीएमसी आपदा नियंत्रण अधिकारी ने बताया कि राज्य आपदा प्रबंधन बल की टीमों के अलावा 14 दमकल, राहत वैन और एंबुलेंस मौके पर हैं । अधिकारी ने कहा कि साई दर्शन इमारत से करीब कुछ लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और अन्य लोगों की खोज जारी है।

राज्य आवास मंत्री प्रकाश मेहता, बीएमसी और दूसरों के वरिष्ठ अधिकारी व अन्य बचाव और राहत कार्यों की निगरानी के लिए घटनास्थल पर पहुंचे है।

दमकल विभाग के प्रमुख पीएस रहांगदले ने बताया कि घाटकोपर के दामोदर पार्क इलाके में ढही इस इमारत के मलबे के नीचे कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. दुर्घटना के बारे में सुबह करीब 10.43 बजे फोन के माध्‍यम से जानकारी मिली.

लगभग दमकल की आठ गाड़ियां एक बचाव वाहन और एक एंबुलेंस को घटनास्थल पर भेजा गया है. हमारी बचाव टीम, दमकल कर्मी और बीएमसी के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थन पर पहुंच गए हैं और बचाव कार्य युद्ध-स्तर पर जारी है.

TOPPOPULARRECENT