Saturday , July 22 2017
Home / India / CBI जांच पर भड़के केजरीवाल, कहा मोदी जी इसीलिए मैं आपको कायर बोलता हूं

CBI जांच पर भड़के केजरीवाल, कहा मोदी जी इसीलिए मैं आपको कायर बोलता हूं

नई दिल्ली।अरविंद केजरीवाल ने ट्वीटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है. ट्विटर पर उन्होंने लिखा है, “मोदी जी, इसीलिए मैं आपको कायर बोलता हूँ। गोवा और पंजाब में हार रहे हो तो CBI का गेम शुरू कर दिया?”

दरअसल मनीष सिसोदिया पर केजरीवाल के सोशल मीडिया कैंपेन “टॉक टू एके” में नियमों के उल्लंघन और अनियमितता का आरोप लगा है। सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग की गई थी। जिसके बाद सीबीआई ने अपनी जांच शुरु कर दी है। सीबीआई जांच पर सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, “स्वागत है मोदी जी! आइए मैदान में। कल सुबह आपकी सीबीआई का अपने घर और दफ्तर में इंतज़ार करूँगा। देखते हैं कितना ज़ोर है आपके बाजुए कातिल में।”

शिकायत थी कि  दिल्ली सरकार ने ‘टॉक टू AK’ को बढ़ावा देने के लिए एक जानी-मानी पीआर कंपनी के कंसलटेंट को नियुक्त किया था और इस काम के लिए डेढ़ करोड़ रुपए का एक प्रपोजल तैयार किया गया था।इसमें साथ ही कहा गया है कि प्रिंसिपल सेक्रेटरी की आपत्तियों के बावजूद सरकार ने प्रपोजल को आगे बढ़ाया और कंसलटेंट ने रकम को खर्च किया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि CBI ने इन आरोपों की जांच और सिसोदिया और अन्य लोगों की इस मामले में किरदार का पता लगाने के लिए शुरुआती जांच दर्ज की है।

केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते कहा कि मोदी सरकार ने सीबीआई का खेल शुरु कर दिया। केजरीवाल ने ट्वीट किया, “मोदी जी, इसीलिए मैं आपको कायर बोलता हूँ। गोवा और पंजाब में हार रहे हो तो CBI का गेम शुरू कर दिया?” वहीं सीबीआई ने केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन पर शिकंजा कस दिया है। जैन की बेटी को मोहल्ला क्लीनिक प्रोजेक्ट का सलाहकार बनाए जाने के खिलाफ सीबीआई जांच शुरु हो गई है।

 

TOPPOPULARRECENT