Thursday , June 29 2017
Home / Khaas Khabar / NDTV के मालिक प्रणव रॉय के घर पर CBI का छापा

NDTV के मालिक प्रणव रॉय के घर पर CBI का छापा

एनडीटीवी के को-फाउंडर प्रणव रॉय और उनकी पत्नी के दिल्ली स्थित आवास पर सीबीआई ने सोमवर को छापेमारी की। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सीबीआई ने देर रात को प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय के आवास पर छापा मारा। प्रणय रॉय पर फंड डायवर्जन और बैंक से फ्रॉड का आरोप है।

https://twitter.com/ANI_news/status/871587434844180481/photo/1

सीबीआई का कहना है कि प्रणय राय पर आईसीआईसी बैंक को कथित तौर पर 48 करोड़ रुपए का नुकसान पहुंचाने का आरोप है। सीबीआई ने बताया है कि दिल्ली और देहरादून में चार जगहों पर छापेमारी की गई है। सीबीआई के इस छापमारे पर एनडीटीवी ने भी सफाई दी है। चैनल का कहना है कि प्रणव रॉय को झूठे केस में फंसाया जा रहा है।

वहीं इस छापेमारी को लेकर सांसद और भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा कि कानून का डर जरूरी है। यह सभी पर लागू होना चाहिए। इससे फर्क नहीं पड़ता आप कौन हैं।

बता दें कि कुछ ही दिन पहले प्रवर्तन निदेशालय ने एनडीटीवी के खिलाफ 2,030 करोड़ रुपए का नोटिस जारी किया था। ईडी का ये नोटिस एनडीटीवी के संस्थापक प्रणय रॉय, राधिका रॉय और सीनियर एग्जीक्यूटिंव केवीएल नारायण राव के खिलाफ जारी किया गया था।

गौरतलब है कि  स्वामी ने पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर एनडीटीवी पर मनी लॉन्डरिंग के आरोप लगाया था। उन्होंने प्रधानमंत्री से अपील किया था कि भ्रष्टाचार रोकथाम अधिनियम के तहत सीबीआई को एनडीटीवी के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश दिया जाए।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT