Tuesday , September 26 2017
Home / Delhi News / राष्ट्रपति ने दी इफ़्तार पार्टी, मोदी सरकार और BJP का एक भी नुमाइंदा शामिल नहीं हुआ

राष्ट्रपति ने दी इफ़्तार पार्टी, मोदी सरकार और BJP का एक भी नुमाइंदा शामिल नहीं हुआ

President Pranab Mukherjee, Vice-President Hamid Ansari, Congress chief Sonia Gandhi and party leader Ghulam Nabi Azad, and CPM’s Sitaram Yechury at Rashtrapati Bhavan, Friday. (Express Photo: Anil Sharma)

नई दिल्ली। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शुक्रवार को राष्ट्रपति भवन में आखिरी इफ्तार पार्टी दी। राष्ट्रपति की इफ्तार पार्टी में उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, गुलाम नबी आजाद सहित कई दूसरे नेता मौजूद थे, लेकिन  न तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे और ही उनका कोई मंत्री, यहाँ तक की  बीजेपी के नेताओं  ने भी दुरी बनाए रखा।

एक आरटीआई में यह जानकारी सामने आई है कि नरेंद्र मोदी 2014 से पीएम बनने के बाद किसी भी इफ्तार पार्टी में शामिल नहीं हुए हैं। वैसे मीडिया में ऐसी भी खबरें आ रही है कि अगले कुछ सालों तक अब शायद ही राष्ट्रपति भवन में इफ्तार पार्टी हो। इस आशंका की वजह बीजेपी के मौजूदा नेताओं का इतिहास है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्रियों के उलट अपने तीन साल के कार्यकाल में रमजान में कोई इफ्तार पार्टी नहीं की है। कई अन्य बीजेपी नेता और मंत्री भी इफ्तार पार्टी से बचते रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT