Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / बच्चा तस्करी के मामले में भाजपा सांसद रूपा गांगुली से CID ने की पूछताछ

बच्चा तस्करी के मामले में भाजपा सांसद रूपा गांगुली से CID ने की पूछताछ

बच्चों की तस्करी मामले में सीआईडी ने भाजपा सदस्य रूपा गांगुली से पूछताछ की है। पुलिस के अनुसार फिल्मी दुनिया से राजनीति में आने वाली नेता से सीआईडी टीम ने दक्षिण कोलकाता स्थित उनके निवास में पूछताछ की।

blockquote>Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उन्होंने बताया कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, सीआईडी की चार सदस्यीय टीम आज साढ़े दस बजे सुश्री रूपा गांगुली के गोल्फ ग्रीन अपार्टमेंट में पहुंची, जहां उनसे बच्चों की ट्रैफिकिंग रैकेट के बारे में पूछताछ की गई और उनके बयान दर्ज किए गए।

सीआईडी की टीम में दो महिला अधिकारी भी शामिल थीं। रूपा गांगुली से यह पूछताछ भाजपा महिला विंग की बर्खास्त नेता जूही चौधरी की गिरफ्तारी की पृष्ठभूमि में किया गया है। जिन्हें चाइल्ड ट्रैफिकिंग रैकेट के संबंध में ही जलपाईगुड़ी से कुछ महीने पहले गिरफ्तार किया गया था।

पिछले सप्ताह 20 जुलाई को सीआईडी ने इस संबंध में सुश्री रूपा गांगुली और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को 27 और 29 जुलाई को पेश होने के लिए नोटिस जारी किया था।

हालांकि, सूत्रों के अनुसार विजयवर्गीय ने मध्यप्रदेश की एक अदालत से राबता किया था, जहां इस मामले में उनकी सुनवाई पर स्टे लगा दिया गया था।

TOPPOPULARRECENT