Sunday , October 22 2017
Home / Khaas Khabar / यूपी: मंदिर से पानी पीने के लिए सफाई कर्मचारी को बेरहमी से पीटा और दी जातिसूचक गालियां

यूपी: मंदिर से पानी पीने के लिए सफाई कर्मचारी को बेरहमी से पीटा और दी जातिसूचक गालियां

उत्तर प्रदेश: यूपी के फ़िरोज़ाबाद में रामलीला मैदान स्थित मंदिर परिसर में टंकी से कुछ सफाई कर्मचारियों द्वारा पानी पीने के लिए लिए उनके साथ मारपीट की गई और उन्हें जातिसूचक गालियां भी दीं। जिसके बाद वे लोग वहां से भाग निकले।

इस मामले में आक्रोशित सफाई कर्मचारियों ने थाने पर जमकर हंगामा किया। इस मामले में एससी-एसटी एक्ट के तहत तीन नामजद आरोपियों सहित आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। सफाई यूनियन के नेता इस मामले में पुलिस पर दवाब बना रहे हैं।

उत्तर कोतवाली के मुहल्ला मायापुरी टापाकलां निवासी राजकुमार वाल्मीकि नगर निगम में ठेका सफाई कर्मचारी है। उसकी ड्यूटी नाला गैंग में है।
नवरात्रों के चलते श्रीराम लीला महोत्सव में लगी ड्यूटी लगी हुई है। जहाँ पर वह सुबह करीब 6 बजे मंदिर परिसर की सफाई कर रहा था। प्यास लगने पर उसने मंदिर परिसर में लगी टूटी से पानी पी लिया।

जिसे देख वहां मौजूद आधा दर्जन युवक उसे जातिसूचक गालियां देने लगे। आरोप है कि विरोध करने पर उसे जमीन पर गिराकर बुरी तरह पीटा। खबर पाकर सफाई यूनियन के नेता मौके पर पहुंचे तो आरोपी भाग गए।

घायल राजकुमार का कहना है कि उसके साथ अन्य साथियों के साथ मारपीट की है। उसने यह आरोप भी लगाया कि उन्होंने तमंचे की बट मार दी, जिससे सिर में चोट आई है।

TOPPOPULARRECENT