Tuesday , June 27 2017
Home / Khaas Khabar / तेलंगाना: आदिलाबाद में सांप्रदायिक हिंसा, मुसलमानों की दुकानों में तोड़फोड़

तेलंगाना: आदिलाबाद में सांप्रदायिक हिंसा, मुसलमानों की दुकानों में तोड़फोड़

हैदराबाद: आदिलाबाद जिले के उतनूर मंडल में एक व्हाट्सएप्प मैसेज को लेकर दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। हिंसक भीड़ ने पुलिस पर भी पथराव किया। फिलहाल इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

ख़बर के मुताबिक़, इलाके में पहले एक समुदाय विशेष के ख़िलाफ़ व्हाट्सएप्प पर मैसेज शेयर किया गया। देखते ही देखते यह मैसेज वायरल हो गया। जिसके बाद प्रतिक्रिया के तौर पर इस समुदाय के कुछ युवकों ने भी दूसरे समुदाय को निशाना बनाते हुए एक और ऑडियो मैसेज वायरल किया।

बाद इसके हिन्दू वाहिनी और विश्व हिन्दू परिषद् के लोग हिंसा पर उतर आए और मुसलमानों की करीब 16 दुकानों का ताला तोड़कर तोड़-फोड़ की।

करीमनगर रेंज के डीआईजी रवि वर्मा ने बताया, ‘दोनों ही गुटों ने पुलिस पर पथराव किया। एक गुट ने क्लिप पोस्ट करने वाले की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पथराव किया। वहीं दूसरे गुट ने दुकानों जलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग लेकर अपना गुस्सा जताया।’

उन्होंने कहा, ‘पथराव में आदिलाबाद के पुलिस अधीक्षक एम श्रीनिवास, उपाधीक्षक ए लक्ष्मीनारायण को चोटें आईं हैं।’ रवि वर्मा ने कहा कि पुलिसकर्मियों पर पथराव में 18 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। हालात अब काबू में है।

 

 

 

 

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT