Sunday , March 26 2017
Home / Khaas Khabar / विवादित वीडियो के चलते लखीमपुर में साम्प्रदायिक तनाव का माहौल

विवादित वीडियो के चलते लखीमपुर में साम्प्रदायिक तनाव का माहौल

लखीमपुर: गुरुवार को उत्तरप्रदेश के शहर लखीमपुर के दो युवाओ द्वारा दूसरे धर्म के देवताओ की आपत्तिजनक वीडियो बनाने के बाद शहर के माहौल में साम्प्रदायिक तनाव आ गया हैं।

अधिकारियों ने बताया की वीडियो बनाने वाले दोनों आरोपी दोस्त हैं। उन दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया फिर न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है।

वहीं लखीमपुर खेरी ज़िले के जिलाध्यक्ष आकाश दीप ने बताया की शहर में तनाव है लेकिन अभी तक कोई हिंसा की घटना सामने नहीं आई है।

उन्होंने बताया की दूसरे समुदाय के देवताओं की आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाले दो युवाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

अधिकारियों के अनुसार वीडियो बुधवार को शूट की गयी थी। आरोपियों के पिता को ज़िले के पुलिस स्टेशन में हिरासत में ले लिया गया है।

साथ ही पूरे शहर में तनाव की चादर है सभी बाजार बन्द कर दिया  गया है। लोगो का हुजूम ज़िला पुलिस स्टेशन के आस पास रैली निकाल रहा हैं और आरोपी युवाओ को उन लोगो को सौपने की मांग कर रहे हैं।

ज़िला अधिकारी ने बताया की शहर में ज़िला प्रशासन हाई अलर्ट पर है किसी भी तरह की घटना से बचने के लिए पुलिस की चौकीदारी बढ़ा दी गई  है।

वहीं ज़िला पुलिस को शक है की वीडियो शूट करने में और भी लोगो का हाथ था। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। ज़िला प्रशासन के अनुसार लखीमपुर में यह पहली साम्प्रदायिक तनाव की घटना है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT