Wednesday , October 18 2017
Home / Khaas Khabar / कर्नाटक IT रेड पर बोले खड़गे- सिर्फ एक राज्यसभा कैंडिडेट को हराने के लिए यह सब किया जा रहा है

कर्नाटक IT रेड पर बोले खड़गे- सिर्फ एक राज्यसभा कैंडिडेट को हराने के लिए यह सब किया जा रहा है

कर्नाटक के मंत्री डीके शिवकुमार पर इनकम टैक्स की रेड को लेकर कांग्रेस ने संसद में जमकर हंगामा किया। कांग्रेस का कहना है कि यह कार्रवाई राजनीतिक बदले की भावना से की जा रही है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कांग्रेस के विधायकों को डराने-धमकाने के लिए यह कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि सिर्फ एक राज्यसभा कैंडिडेट को हराने के लिए यह सब किया जा रहा है, लेकिन बीजेपी सफल नहीं होगी। 

वहीं कांग्रेस के सांसद गुलाम नबी आजाद ने कहा कि विधायकों को डराने धमकाने के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल हो रहा है। ये लोकतंत्र के खिलाफ है। पैसे बांटने का आरोप आपकी पार्टी पर है हमारी पार्टी पर नहीं तो रेड भी उन पर करो। कोई भी चुनाव बिना भय के और निष्पक्ष होना चाहिए। डर और भय एक राज्य से दूसरे राज्य तक भी पहुंच गया।वहां भी पीछा नहीं छोड़ा।

हालांकि आयकर विभाग ने बयान जारी कर कहा है कि कांग्रेस विधायकों से छापे का लेना-देना नहीं। छापा सिर्फ़ कर्नाटक के मंत्री पर हुआ है। रिसॉर्ट में सिर्फ़ मंत्री के कमरे की तलाशी हुई। छापों का समय काफ़ी पहले तय हो चुका था। रिसॉर्ट में विधायकों का होना महज़ संयोग है।

ग़ौरतलब है कि आयकर विभाग का यह छापा बेंगलुरु के उस रिसॉर्ट में पड़ा है जहां ख़रीद-फ़रोख़्त से बचाने के लिए गुजरात कांग्रेस के 44 विधायकों को रखा गया है। साथ ही कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार के घर और दूसरे ठिकानों पर भी छापा पड़ा है।डीके शिवकुमार और उनके भाई डीके सुरेश पर ही रिसॉर्ट में रखे कांग्रेस विधायकों की देखरेख का ज़िम्मा है।

TOPPOPULARRECENT