Monday , August 21 2017
Home / Delhi News / रिपब्लिक चैनल के रिपोटर्स की कांग्रेस दफ़्तर में नो एंट्री से भड़के अरनब गोस्वामी

रिपब्लिक चैनल के रिपोटर्स की कांग्रेस दफ़्तर में नो एंट्री से भड़के अरनब गोस्वामी

अर्नब गोस्वामी के रिपब्लिक न्यूज़ चैनल के दो रिपोटर्स की ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में नो एंट्री से बवाल हो गया । ये दोनों रिपोर्टर बार-बार ऐसा करने के पीछे सवाल पूछते रहें लेकिन उनसे यही कहा जाता रहा कि आप लोग अंदर नहीं जा सकते।

रिपब्लिक के एक रिपोर्टर ने अंदर जाने से मना करने वाले शख्स से अपने चैनल हेड अरनब गोस्वामी से बात करवाने की कोशिश भी की । लेकिन इसके बाद मामला और बिगड़ गया । रिपब्लिक टीवी का कहना है कि उनके रिपोर्टरों पर हमला भी किया गया है।

रिपोर्टर ने अरनब गोस्वामी से फोन पर बात करने को कहा तो गेट पर तैनात शख्स और भड़क गया। उस शख्स ने रिपोर्टर को कहा कि अरनब है कौन? अरनब के नाम पर इस सख्स ने कहा कि आज उसने जो करोड़ों रुपए बनाए हैं वो सब बेईमानी से आए हैं। अपने पत्रकारों के साथ हुई इस बदसलूकी पर अरनब गोस्वामी काफी गुस्से में हैं। उन्होंने देश बर के पत्रकारों से पूछा है कि क्या अब आप लोग हंगामा नहीं करोगे।

 

 

कांग्रेस पार्टी के दफ्तर में AICC की तरफ से एक मीटिंग और फिर उसके प्रेस कॉन्फ्रेंस थी। मीटिंग में कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस के दो नए विभागों को अनुमति दे दी। पहला ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस और दूसरा ऑल इंडिया अन ऑर्गनाइज्ड वर्कर्स कांग्रेस।

ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस का अध्यक्ष पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री शशि थरूर को बनाया गया है। अध्यक्ष बनने के बाद थरूर को प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से रूबरू होना था। रिपब्लिक टीवी का कहना है कि सुनंदा पुष्कर से जुड़े सवालों से बचने के लिए थरूर के इशारे पर उनके साथ बदसलूकी की गई है।

 

TOPPOPULARRECENT