Saturday , May 27 2017
Home / Goa / गोवा: भाजपा की सरकार बनने पर कांग्रेस नेतृत्‍व को कोसने वाले विश्वजीत राणे ने थामा BJP का हाथ

गोवा: भाजपा की सरकार बनने पर कांग्रेस नेतृत्‍व को कोसने वाले विश्वजीत राणे ने थामा BJP का हाथ

गोवा में भाजपा की सरकार बनने और इसका दोष सीधे तौर पर कांग्रेस नेतृत्‍व पर मढ़ने वाले पूर्व कांग्रेसी विधायक विश्‍वजीत राणे मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गए।

गोवा के सीएम मनोहर प‍र्रीकर के नेतृत्‍व में मंगलवार को होने वाली भाजपा विधायक मंडल की बैठक में यह फैसला लिया गया। राणे कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और राज्‍य के पूर्व सीएम प्रतापसिंह राणे के पुत्र हैं।

वहीँ दूसरी तरफ इस खबर से कांग्रेस को करारा झटका लगा है। हालांकि पार्टी के कुछ बड़े नेता इसकी आशंका पहले ही जता चुके थे। भाजपा विधायक मंडल के प्रवक्‍ता माइकल लोबो ने मीडिया को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि राणे भाजपा में शामिल हो गए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक इस बैठक में उन्‍हें राज्‍य सरकार की कैबिनेट में भी शामिल करने का निर्णय लिया गया है। लोबो ने कहा कि उनके मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर अभी कोई तारीख तय नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि राणे को भाजपा में शामिल करने के विषय पर पर्रीकर ने सभी विधायकों को पहले भरोसे में लिया था।

गौरतलब है कि राणे ने ही पहली बार मीडिया के सामने आकर कांग्रेस के गोवा प्रभारी दिग्विजय सिंह पर राज्‍य में सरकार बनाने को लेकर कोई फैसला न कर पाने का आरोप लगाया था।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT