Friday , September 22 2017
Home / Khaas Khabar / मुख्यमंत्री योगी ने पूरे यूपी को ‘रोगी’ बना दियाः कांग्रेस

मुख्यमंत्री योगी ने पूरे यूपी को ‘रोगी’ बना दियाः कांग्रेस

फर्रुखाबाद के सरकारी अस्पताल में हुई 49 बच्चों की मौत पर कांग्रेस ने सूबे की योगी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस ने इस हादसे के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज़िम्मेदार ठहराते हुए उनके इस्तीफे की मांग की है।

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस हादसे पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सीएम योगी ने पूरे राज्य को रोगी बना दिया है और सरकार अब भी इस हादसे से बचती फिर रही है।

इसके साथ ही पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सुरजेवाला ने पूछा कि  मोदी जी आप कब जागेंगे और कब सूबे के सीएम और स्वास्थ्य मंत्री को इस हादसे के लिए जिम्मेदार ठहराएंगे?

वहीं, यूपी के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने भी पीएम मोदी-सीएम योगी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने पीएम मोदी को संबोधित करते हुए कहा, ‘यूपी में आपकी (पीएम मोदी) सरकार है और इस हादसे के लिए आप और यूपी सरकार सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं’।

उन्होंने कहा, ‘सीएम योगी सरकार चलाने में बिल्कुल भी सक्षम नहीं हैं उन्हें उनके पद से हटा देना चाहिए। अगर आप कोई कदम नहीं उठाते हैं तो इसका सीधा सा मतलब है कि आपको मरने वाले मासूम बच्चों के लिए कोई पछतावा नहीं है और आपकी सरकार सिर्फ वोटों के लिए काम करती है।’

बता दें कि फर्रुखाबाद के राम मनोहर लोहिया राजकीय चिकित्सालय में मरने वाले सभी 49 बच्चों ने पैदा होने के एक महीने के अंदर ही दम तोड़ दिया। दावा किया जा रहा है कि इन बच्चों की मौत ऑक्सीजन की कमी के चलते हुई है। इस मामले में अस्पताल के सीएमओ और सीएमएस के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

TOPPOPULARRECENT