Monday , September 25 2017
Home / Uttar Pradesh / बरेली में लगे धमकी भरे पोस्टर्स, कहा- भाजपा सत्ता में आ गई है, अब मुसलमान गाँव खाली कर दें

बरेली में लगे धमकी भरे पोस्टर्स, कहा- भाजपा सत्ता में आ गई है, अब मुसलमान गाँव खाली कर दें

यूपी चुनाव के नतीजे आने के एक दिन बाद बरेली से करीब 70 किलोमीटर दूर जिअनागला गाँव में पोस्टर चिपकाकर तुरंत मुसलामानों से गाँव छोड़ने को कहा गया है।

ख़बर के मुताबिक गाँव में अलग-अलग जगहों पर ऐसे करीब दो दर्जन पोस्टर लगाएं गए जिसमे लिखा था, ‘भाजपा के सत्ता में आने के बाद गाँव के लोग मुसलमानों के साथ वहीँ करेंगे जो अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प मुस्लिम बहुल देशो के साथ  किया।”

इसके अलावा पोस्टर में मुसलामानों से इस साल के अंत तक गाँव खाली करने को कहा गया है। वहीँ इस पर भाजपा के एक सांसद का नाम भी लिखा हुआ है जिसकी तरफ से कथित तौर पर ये पोस्टर जारी किया गया है।

हालाँकि मामला सामने आने के बाद पुलिस और जिला प्रशासन ने आनन-फानन मे पोस्टर्स को हटवा दिए।

इस मामले पर गाँव वालों का कहना है कि बीते रविवार देर रात तक हम लोगों ने होली खेली लेकिन उस वक़्त तक यहाँ कोई पोस्टर्स नहीं लगे थे लेकिन जब हम सुबह सो कर उठे तो इसे लगा पाया। उनका कहना है कि उन्हें इसके बारे में कुछ नहीं पता।

वहीँ गाँव के प्रधान रेवा राम ने बताया कि सोमवार की सुबह अचानक लगे इस पोस्टर को देखकर हमने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी।

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और गाँव के 5 लड़कों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। वहीँ इलाके में पुलिस फ़ोर्स भी तैनात कर दी गई है।

इस मामले में बरेली (देहात) के एस.पी यमुना प्रसाद ने बताया कि पुलिस इलाके के प्रिंटिंग प्रेस और फ़ोटो स्टेट करने वाले दुकानदारों से पूछताछ कर रही है। फ़िलहाल अभी कोई सबूत नहीं मिल पाया है।

TOPPOPULARRECENT