Monday , September 25 2017
Home / Khaas Khabar / कैराना: BJP सांसद हुकुम सिंह ने फ़िर उगला मुसलमानों के ख़िलाफ़ ज़हर

कैराना: BJP सांसद हुकुम सिंह ने फ़िर उगला मुसलमानों के ख़िलाफ़ ज़हर

लखनऊ: यूपी के कैराना से बीजेपी सांसद हुकुम सिंह मुस्लिम समुदाय को लेकर विवादित बयान दिया है। सांप्रदायिकता को बढ़ावा देते हुए उन्होंने मुस्लिम समुदाय को रेप और अपहरण करने वाला बताया है।

रेप का मुद्दा उठाकर हुकुम सिंह मुस्लिम समुदाय के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। हुकुम सिंह का कहना है कि केंद्र में पीएम मोदी और यूपी में योगी की सरकार होने के बावजूद इस समुदाय के लोग इस तरह की वारदात कर रहे हैं।

कुछ लोगों में इतनी हिम्मत है कि नाबालिग बच्ची को उठा ले जाते हैं और दुष्कर्म करते हैं। आखिर इसके पीछे क्या कारण है? आप खुद सोचिये अगर भारत में ऐसी घटनाएं हो सकती है तो पाकिस्तान में रहने वाले हिंदुओं का क्या हाल होगा। इन लोगों के संस्कार ऐसे ही हैं।

हुकुम सिंह के बयान से साफ है कि वो एक घटना के लिए पूरी कौम को जिम्मेदार बता रहे हैं। पिछले दिनों शामली में एक नाबालिग युवती का अपहरण कर 3 दिनों तक गैंगरेप की वारदात सामने आई थी। जिसका आरोप मुस्लिम समुदाय के युवकों पर आ रहा है।

इस संबंध में हुकुम सिंह ने बीजेपी नेताओं की एक मीटिंग बुलाई, जिसमें उन्होंने धर्म विशेष के लोगों पर निशाना साधते हुए उन्हें धमकी दी थी।हुकुम सिंह का कहना है कि हिंदू लड़कियों को उठाने का, बलात्कार करने का और उनका उत्पीड़न करने का, तो ये किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।

 

TOPPOPULARRECENT