Friday , August 18 2017
Home / Khaas Khabar / RSS नेता बोले, केरल मुख्यमंत्री का सिर काटकर लाओ और 1 करोड़ ले जाओ

RSS नेता बोले, केरल मुख्यमंत्री का सिर काटकर लाओ और 1 करोड़ ले जाओ

नई दिल्ली: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के एक प्रमुख नेता डॉक्टर चंद्रावत ने विवादित बयान दिया है। केरल के सीएम पर आरएसएस के कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का सिर काट कर लाने वाले को 1 करोड़ रूपये का इनाम दिया जायेगा। संघ नेता के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए केरल के मुख्यमंत्री पिन्नाराई विजयन ने कहा कि संघ ने कइयों के सिर काटे हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आरएसएस नेता ने यह बात ‘केरल में मार्क्सवादियों के अत्याचार के विरुद्ध विशाल धरना प्रदर्शन’ नाम के एक कार्यक्रम में कही। उन्होंने कहा कि इनाम की रक़म अगर उसे घर बार बेच कर देना पड़े तो वे वह भी करेंगे। उनका विडियो भी सामने आया है।

इस ख़बर का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमे वो कहते दिखाई दे रहें हैं कि वह गद्दार (हत्या का दोषी) समझता है कि हिन्दुओं के खून में गौरव नहीं है, जज्बा नहीं है, मेरे पास इतनी जायदाद है, 1 करोड़ से ज़्यादा का घर है। “मैं डॉक्टर चन्द्रावत इस मंच पर यह घोषणा करता हूँ कि जो मुझे मुख्यमंत्री विजयन का सर ला कर देगा उसके नाम मैं अपना मकान और जायदाद कर दूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे गद्दारों को देश में रहने का हक़ नहीं।

उन्होंने याद दिलाते हुए कहा कि भूल गए क्या गोधरा को, 56 मारे थे, 2000 कब्रिस्तान में चले गए। घुसा दिए उनको अंदर इसी हिंदू समाज ने। 300 प्रचारक और कार्यकर्ताओं की हत्या की है न तुमने, 3 लाख नरमुंडों की माला पहनाऊंगा भारत माता को। वामपंथियों सुन लो।

TOPPOPULARRECENT