Wednesday , June 28 2017
Home / Maharashtra & Goa / ‘सचिन ज़िंदा है या मर गया, इससे क्या फर्क़ पड़ता है’, महाराष्ट्र के MLA का विवादित बयान

‘सचिन ज़िंदा है या मर गया, इससे क्या फर्क़ पड़ता है’, महाराष्ट्र के MLA का विवादित बयान

अपने विवादित बयानों के लिए चर्चित महाराष्ट्र के निर्दलीय विधायक बच्चू कडू ने हेमा मालिनी के बाद अब सचिन तेंडुलकर को लेकर विवादित बयान दिया है। बच्चू कडू ने सचिन को कबूतर कहा है।

बच्चू कडू ने कहा, “सचिन के रन गिनने की आवश्यकता नहीं है, वह कबूतर जिंदा है या मर गया, क्या फर्क पड़ता है? मत बनाओ रन, हमें क्या लेना देना। उसे इतना सिर पर बिठाया है कि लगता है वह पाकिस्तान जीतकर आया है। देखा तो यहां से छक्का और वहां से चौंका लगाता है। यह तो कोई भी लगाएगा।

निर्दलीय विधायक बच्चू कडू किसान यात्रा को लेकर अहमदनगर पहुंचे हुए थे जहां उन्होंने यह बयान दिया है । उन्होंने कहा कि सचिन के रन तो दिल्ली से गली तक सभी लोग गिनते हैं। किसान जिंदगी भर जो रन बनाता है उसे गिनने वाला कोई नहीं है।

बता दें कि विधायक बच्चू कडू अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया था। नांदेड़ में बच्चू ने कहा था “लोग कहते हैं कि किसानों की ज्यादा आत्महत्या शराब की वजह से होती है, लेकिन यह गलत है। हेमा मालिनी रोज बंपर शराब पीती हैं, तो उन्होंने अब तक आत्महत्या क्यों नहीं की।”

कडू ने साथ ही यह भी कहा कि शराब कौन नहीं पीता? 75 फीसदी से ज्यादा विधायक, सांसद और पत्रकार भी पीते हैं।

महाराष्ट्र के अमरावती की अचलपुर सीट से निर्दलीय बच्चू कडू अपने कामों के लिए बेहद चर्चित है। पिछले साल बच्चू ने मंत्रालय में डिप्टी सेक्रेटरी बीआर गावित की पिटाई की थी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT