Wednesday , July 26 2017
Home / Khaas Khabar / मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर नमाज़ पढ़ने को लेकर विवाद

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर नमाज़ पढ़ने को लेकर विवाद

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शनिवार को देर रात नमाज़ पढ़ने को लेकर विवाद हो गया। दरअसल कुछ मुस्लिम यात्री एयरपोर्ट पर गैंग वे में नमाज़ पढ़ने लगे, जिस पर कुछ यात्रियों ने विरोध किया।

नमाज़ पढ़ने वाले यात्रियों के पास सीआईएसएफ के जवान तैनात थे और वह अन्य यात्रियों को नमाज़ पढने वाले यात्रियों से दूर होकर आने जाने के लिए कह रहे थे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, विनीत गोयंका नाम के एक यात्री ने इस पर आपत्ति जताई।

उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट पर जब नमाज़ के लिए अलग कमरे की व्यवस्था है तो किसी को बीच रास्ते में नमाज़ अदा करने क्यों दे रहे हो? अगर उन्हें इजाजत दे रहे हो तो मुझे भी पूजा करने की इजाज़त दो?

गोयंका का यह भी आरोप है कि सीआईएसएफ जवान ने उनके साथ बदतमीजी की। इसके बाद गोयंका ने एयरपोर्ट पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। गोयंका अपनी पत्नी के साथ थे। विनीत का आरोप है कि उसकी पत्नी ने जब धरना की फ़ोटो कैमरे में कैद करनी चाही, तो युवा ने कैमरा छीनने की कोशिश की।

गोयंका ने उसके ख़िलाफ़ केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पत्र भी लिखा है। साथ ही सीआईएसएफ के स्थानीय मुखिया से भी शिकायती आवेदन दिया है। हालांकि अभी तक सीआईएसएफ का रुख सामने नहीं आया है।

  • Sameer

    If the report is correct.. than me being a practicing Muslim will say that when there is separate room available at Mumbai airport for prayers which I’ve seen than why are you blocking the way and disturbing other people…..

TOPPOPULARRECENT