Monday , June 26 2017
Home / Khaas Khabar / UP: शिया और सुन्नी वक्फ बोर्डों में हुआ सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार, आज़म खान भी इसमें शामिल- मौलाना कल्बे जव्वाद

UP: शिया और सुन्नी वक्फ बोर्डों में हुआ सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार, आज़म खान भी इसमें शामिल- मौलाना कल्बे जव्वाद

मजलिस-ए-उलेमा-ए-हिंद के महासचिव मौलाना कल्बे जव्वाद ने कहा है कि शिया और सुन्नी दोनों वक्फ बोर्ड में भारी पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है। उन्होंने कहा कि इसकी जांच सीबीआई से करानी चाहिए।

मौलाना कल्बे जव्वाद ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में वक्फ की जमीन बड़े पैमाने पर खुर्दबुर्द की गई है जिसके सबूत मौजूद है।

उन्होंने कहा कि पूर्व वक्फ मंत्री आजम खां ने जौहर विश्वविद्यालय की सड़क बनाने के लिए पक्षपात तरीके से शिया कब्रिस्तान खुदवाकर सड़क का निर्माण कराया और वो वक्फ भूमि में हुए भ्रष्टाचार में पूरी तरह से शामिल हैं। रामपुर में वक्फ भूमि पर नाजायज तरीके से दुकानें बनाई गईं।

मौलाना ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अगर भ्रष्टाचार को खत्म करना चाहते हैं तो उनको शिया और सुन्नी वक्फ बोर्ड में हुए भ्रष्टाचार की जांच कराकर आरोपियों को सज़ा देना चाहिए। उत्तर प्रदेश में समाजवादी सरकार का सफाया उसके अत्याचार की वजह से ही हुआ है। हमने चुनाव से पहले ही कहा था कि हम किसी को जिताने की ताकत नहीं रखते मगर हराने में अहम योगदान अदा कर सकते हैं और हमने ये करके दिखाया।

योगी सरकार में भ्रष्टाचारियों पर हो रही कार्रवाई पर प्रतिक्रिया में उन्होंने कहा कि सभी भ्रष्टों की जांच होनी चाहिए और उनको सजा मिलनी चाहिए।

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT