Monday , October 23 2017
Home / Delhi News / दिल्ली: बीजेपी पार्षद और पति पर लगा रेस्ट्रोरेंट से जबरन वसूली करने का आरोप

दिल्ली: बीजेपी पार्षद और पति पर लगा रेस्ट्रोरेंट से जबरन वसूली करने का आरोप

दिल्ली के सफदरजंग एन्क्लेव वार्ड की बीजेपी पार्षद राधिका अब्रोल फोगात और उनके पति आशीष फोगात पर दिल्ली के रेस्ट्रोरेंट द्वारा जबरन वसूली करने का आरोप लगाया है।

वहां के लोकल रेस्ट्रोरेंट रजिंद्र ढाबा के मालिक का आरोप है की बीजेपी पार्षद राधिका फोगात और उनके पति ने उनके रेस्ट्रोरेंट से जबरदस्ती कुछ सामान जब्त कर लिया है और जब हमारी मैनेजमेंट ने उनसे सामान वापिस देने या उसके पैसे देने की बात कही तो उन्होंने हमसे ही पांच लाख रुपए देने के लिए कह दिया।

जिसके बाद रेस्ट्रोरेंट के मैनेजर घनश्याम दास ने 10 अगस्त को आरोपियों के खिलाफ सफदरजंद एंक्लेव में शिकायत दर्ज कराई थी।

उन्होंने पुलिस को दो अलग-अलग घटनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि बीजेपी पार्षद राधिका अपने पति और एमसीडी के अधिकारियों के साथ व्यवसायिक इलाके और रेस्तरां में आए। वहां से उन्होंने जरूरी सामान अपने कब्जे में लेना शुरु कर दिया। सामान को ट्रक में भरकर वे उसे वहां से ले गए।
पहली बार ऐसा 22 जुलाई को हुआ था और उसके बाद ये 3 अगस्त को हुआ है। 22 जुलाई को जब उन्होंने ऐसा किया तो इसके बाद बीजेपी पार्षद और उनके पति से इस बारे में बात की गई। लेकिन उन्होंने इसे वापिस पाने के लिए 5 लाख रूपये देने के लिए कहा।
शिकायतकर्ता का कहना है कि एमसीडी जानबूझ कर उनके रेस्ट्रोरेंट को अपना शिकार बना रही हैं।

वहीं इस बारे में जब बीजेपी पार्षद और उनके पति से पूछा गया तो उन्होंने खुद पर लगे सभी आरोपो को सिरे से खारिज कर दिया। द संडे एक्सप्रेस से आशीष ने कहा कि हम पर किसी भी तरह का जबरन वसूली का आरोप नहीं लगा है।

TOPPOPULARRECENT