Friday , September 22 2017
Home / Khaas Khabar / UP के हालात ठीक नहीं, परिवार पर कोई मुसीबत न आए इसलिए हिन्दू-मुस्लिम कपल ने की खुदकुशी

UP के हालात ठीक नहीं, परिवार पर कोई मुसीबत न आए इसलिए हिन्दू-मुस्लिम कपल ने की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश में एक प्रेमी जोड़े ने खुद के प्यार की वजह से परिवार को होने वाली मुसीबत से बचाने के लिए आत्महत्या कर ली। दरअसल दोनों अलग-अलग समुदाय से थे और इसलिए उनका मानना थे कि वे अपनी मोहब्बत को परवान नहीं चढ़ा सकते थें।

ख़बर के मुताबिक़ शाहजहांपुर के रहने वाले फिरोज अहमद (19) ने पहले अपनी प्रेमिका गुंजा शर्मा (18) के सिर में गोली मारी फिर खुद को गोली मार ली। बताया जा रहा है कि दोनों पिछले करीब चार महीने से एक-दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन दोनों अलग-अलग मजहब से थे इसलिए रिश्ते को लेकर फिरोज और गुंजा पर उनके परिवार वालों का काफी दबाव था।

इस घटना पर परिवार के सदस्यों ने बताया, उन दोनों ने महसूस किया कि राज्य में जो हालात हैं, उससे हमें काफी परेशानी हो सकती है।

हफिंगटन पोस्ट के मुताबिक, फिरोज के एक रिश्तेदार ने कहा कि उसने अपने घर वालों को बताया था कि वह खुद को मारना चाहता है क्योंकि वह नहीं चाहता कि इस रिश्ते की वजह से उन्हें कोई परेशानी का सामना करना पड़े।

हालाँकि शुरूआती जांच में पुलिस इसे ऑनर किलिंग का मामला मानकर चल रही है। लेकिन घटना के चश्मदीद आत्महत्या के दावे को सही बता रहे हैं।

एक चश्मदीद ने कहा कि प्रेमी जोड़े को बंतारा रेलवे स्टेशन के पास देखा गया था। गोली मारने से पहले दोनों एक-दूसरे के गले लगे और फिर फिरोज ने गुंजा के सिर में गोली मार दी। इससे पहले कि हम कुछ समझ पाते, उसने खुद को भी गोली मार ली।

वहीँ एक स्थानीय बाशिंदे ने भी बताया कि रेलवे स्टेशन के पास हमने गोलीबारी की आवाज सुनी। वह घटना के दौरान वहां से गुजर रहा था।उधर, अधिकारियों ने बताया कि किशोरों के माता-पिता ने पोस्टमार्टम के बाद लड़की के लड़की के शव को लेने से मना कर दिया।

TOPPOPULARRECENT