Monday , August 21 2017
Home / Crime / योगी राज में अब पूर्व प्रधान के बेटे की हत्या, इलाके में तनाव

योगी राज में अब पूर्व प्रधान के बेटे की हत्या, इलाके में तनाव

आजमगढ़- मेहनगर थानाक्षेत्र के नई ग्राम सभा में पूर्व प्रधान के बेटे की हत्या के बाद तनाव का माहौल है। हत्या का कारण पैसों का लेनदेन बताया जा रहा है। मंगलवार की रात रिटायर्ड फौजी मुश्ताक़ के 35 साल के बेटे सद्दाम को गोली मार दी गई थी । इलाज के दौरान सद्दाम की मौत हो गई । घटना के बाद से गांव में तनाव है जिसके देखते हुए भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। इस मामले में मृतक के पिता ने गांव के ही दो सगे भाइयों सहित तीन लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सद्दाम 1 वर्ष पहले ही खाड़ी देश से कमाकर घर लौटा था। विदेश से लौटने के बाद सद्दाम ने गांव के ही रुदल राजभर को विदेश भेजने के नाम पर 75000 रुपए ले लिए थे। विदेश न भेज पाने के कारण सद्दाम ने रुदल को 45,000 रुपए वापस कर दिए बाकी की रकम वापस करनी थी। इसी पैसे को लेकर ही रुदल और सद्दाम में झगड़ा हुआ था

रविवार को सद्दाम अपनी बाइक से जहानागंज जा रहा था कि रास्ते में छतवारा बाजार में बाइक मरम्मत का गैरेज चलाने वाले रुदल ने उसे रोक लिया और उसकी बाइक अपने कब्जे में ले लिया । घरवालों के मध्यस्तता से उस समय मामला शांत हो गया लेकिन दोनों के बीच तनाव बढ़ गया। मंगलवार की रात 9 बजे सद्दाम गांव के पास स्थित बाजार से अपनी बाइक से घर लौट रहा था कि रास्ते में घात लगाए हमलावरों ने उसे गोली मार दी। गोली सद्दाम के जांघ में लगी और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना सांप्रदायिक रंग ना ले इसलिए एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। क्षेत्राधिकारी लालगंज व सदर कई थानों की फोर्स के साथ गांव में कैंप किए हुए हैं। इस मामले में मृतक सद्दाम के पिता मुश्ताक की तहरीर पर नई ग्राम निवासी रुदल एवं आल्हा पुत्रगण सिद्धू राजभर तथा खरपत्‍तू पुत्र चंद्र के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

TOPPOPULARRECENT