Thursday , July 27 2017
Home / Uttar Pradesh / योगी राज में बेख़ौफ़ हुए अपराधी, मुस्लिम व्यापारी के बेटे को किडनैप कर मांगी 2 करोड़ की फिरौती

योगी राज में बेख़ौफ़ हुए अपराधी, मुस्लिम व्यापारी के बेटे को किडनैप कर मांगी 2 करोड़ की फिरौती

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार में भी अपराधी बेलगाम हैं। सरकार के लाख दावों के बावजूद अपराध की घटनाएं थम नहीं रही हैं।

ताजा मामला व्यापारी पुत्र के अपहरण का है। मेरठ शहर के थाना देहली गेट क्षेत्र निवासी एक व्यापारी नेता के बेटे का अपहरण कर बदमाशों ने दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है।

मेरठ के पुलिस अधीक्षक (नगर) मान सिंह चौहान ने आज पीटीआई-भाषा को बताया कि शहर के देहली गेट थाना क्षेत्र निवासी हाजी इरफान का की स्क्रैप और बैंडबाजों का सामान बनाने का करोबार है जिसका बेटा अरसम उर्फ इरशाद (15) शहर के एक निजी स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ता है।

अरशम शुक्रवार शाम को घर से स्कूटी लेकर कहीं गया था लेकिन रात तक घर वापस नही लौटा। देर रात बदमाशों ने अरशद के परिजनों को कॉल कर दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है।

परिजनों की सूचना पर पुलिस ने अपहृत की तलाश शुरु की तो अपहृत की स्कूटी कंपनी बाग में खड़ी मिली लेकिन अरशद का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार घटना के संबंध में परिजनों की तहरीर पर शनिवार को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण और फिरौती का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अपहरणकर्ताओं की तलाश की जा रही है।

 

TOPPOPULARRECENT