Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / जुनैद के बाद अब बिहार से दिल्ली आ रही महिला के साथ ट्रेन में भीड़ ने की मारपीट

जुनैद के बाद अब बिहार से दिल्ली आ रही महिला के साथ ट्रेन में भीड़ ने की मारपीट

जुनैद हत्याकांड का मामला अभी शांत भी नहीं था कि इस बीच अब बिहार से दिल्ली आ रही महिला के साथ ट्रेन में भीड़ ने मारपीट की है।

रिपोर्ट के मुताबिक़, इस दौरान महिला उसकी मदद की गुहार लगाती रही लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी महिला की कोई मदद नहीं की। पीड़िता का नाम मोनिका शेखर है और बिहार के सीवान जिले की रहने वाली हैं।

इस मामले में महिला ने लखनऊ जीआरपी को दी शिकायत में बताया कि 2 जुलाई की रात वह एसी स्पेशल ट्रेन में पति के साथ सीवान से दिल्ली के लिए रवाना हुईं थीं।

गोरखपुर से गोंडा के बीच कुछ यात्री उनकी सीट पर आकर बैठ गए। जब मोनिका ने उनसे वहां से उठ जाने के लिए कहा तो उन्होंने मोनिका के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

मोनिका के पति ने ट्रेन में मौजूद स्क्वॉड मदद लेनी चाही तो लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। हालाँकि अब रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने संबंधित अधिकारियों को हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए।

पीड़ित महिला ने फेसबुक पर अपना दर्द साझा किया। मोनिका ने ट्रेनों में सुरक्षा पर तमाम सवाल खड़े किए. रेलवे और उसकी व्यवस्था को कोसते हुए मोनिका लिखती हैं, ‘भगवान न करें किसी यात्री को इस तरह के दिन देखने पड़े।’

 

TOPPOPULARRECENT