Thursday , March 30 2017
Home / Khaas Khabar / अख़लाक़ के गाँव दादरी में योगी के CM बनने पर रात भर नाचे थे लोग

अख़लाक़ के गाँव दादरी में योगी के CM बनने पर रात भर नाचे थे लोग

दादरी के बिसाहड़ा गांव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ लेने के बाद यहाँ रात भर उत्सव जैसा माहौल रहा। खूब नाच गाना। ये वही दादरी है जहाँ घर में गोमांस होने की अफवाह पर अखलाक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

दी हिंदू मे छपी खबर के अनुसार एक डीजे पार्टी को बुलाया गया था जहाँ ग्रामीणों ने जमकर रात भर डांस किया। इस दौरान यहाँ अख़लाक़ की हत्या के आरोपियों का भी परिवार था।

अख़लाक़ की हत्या के बाद आदित्यनाथ ने कहा था कि अख़लाक़ के परिवार पर कथित तौर पर गाय के मांस खाने के लिए मुकदमा चलाया जाना चाहिए और सपा सरकार की तरफ से अख़लाक़ के परिवार वालों को दिया गया मुआवजा वापस ले लेना चाहिए।

दादरी काण्ड के आरोपी के पिता ओम प्रकाश ने कहा कि आदित्यनाथ जरूर समर्थन करेंगे। यह पिछले डेढ़ साल में पहली बार है जब योगी के सत्ता में आने पर हमें ख़ुशी हुई है।

वेद नगर गाँव के गौरक्षा हिंदू दल के प्रमुख ने बताया कि अख़लाक़ हत्याकांड के आरोपियों के परिवार के सदस्यों ने आदित्यनाथ से दिल्ली में दो बार मुलाकात की थी और उन्होंने हरसंभव सहायता का वादा किया था।

गांव के ठाकुर समुदाय के अठारह युवकों को अख़लाक़ मामले मे गिरफ्तार किया गया था जिसमें से एक आरोपी की पुलिस हिरासत में पिछले साल मौत हो गई थी।

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT