Monday , June 26 2017
Home / Maharashtra & Goa / दाऊद की भांजी की शादी में पहुंचे पुलिस अफ़सर विधायक और नेता,एजेंसियों ने शुरु की जांच

दाऊद की भांजी की शादी में पहुंचे पुलिस अफ़सर विधायक और नेता,एजेंसियों ने शुरु की जांच

महाराष्ट्र के नासिक में भारत के मोस्ट वॉन्टेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साढ़ू की बेटी यानी दाऊद की भांजी की शादी में कई पुलिस अधिकारी,नेता और विधायक शामिल होने की ख़बर है, जिसके बाद ये शादी जांच एजेंसियों की नजर में आ गई है. इस शादी में कई जाने माने लोगों के अलावा नासिक और मुंबई पुलिस के कई अफसर भी शामिल हुए थे.

नासिक में 19 मई को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साढ़ू ज़की की बेटी की शादी शाही अंदाज में हुई थी. इस शादी के समारोह में नासिक पुलिस के अलावा मुंबई पुलिस के अफसर भी शामिल हुए थे.

यही वजह है कि यह शादी अब जांच एजेंसियों के रडार पर है. जांच एजेंसियों से इनपुट मिलने के बाद शादी में शामिल होने वाले नासिक पुलिस के 8-9 पुलिसकर्मियों से नासिक के पुलिस कमिश्नर ने जवाब मांगा है.

नासिक के पुलिस कमिश्नर रवीन्द्र सिंघल ने नेताओं के शामिल होने की बात की पुष्टि नहीं की। लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि कुछ नेताओं को निमंत्रण जरूर भेजा गया था। रवीन्द्र सिंघल ने कहा कि शादी में शामिल होने का न्यौता भद्रकाली पुलिस स्टेशन के कुछ पुलिस अधिकारियों को भेजा गया था इसके अलावा निमंत्रण सूची में पार्षद, राजनीतिक हस्तियों का भी नाम शामिल था।

नासिक पुलिस के मुताबिक जांच पूरा होने में दो दिन का समय लगेगा, क्योंकि कुछ पुलिसकर्मी शादी में शामिल होने के बाद छुट्टी पर चले गये हैं। साथ ही कुछ पुलिसकर्मी मालेगांव में निगम चुनाव में भी ड्यूटी में लगे हैं।

इसी तरह से मुंबई पुलिस के उन अफसरों और कर्मचारियों से भी जवाब तलब हो सकता है, जो नासिक में हुई इस शाही शादी में शामिल हुए थे.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT