Wednesday , October 18 2017
Home / Delhi News / देश की राजधानी दिल्ली में युवक की पीट-पीटकर हत्या, तमाशबीन बनी रही भीड़

देश की राजधानी दिल्ली में युवक की पीट-पीटकर हत्या, तमाशबीन बनी रही भीड़

दिल्ली में सरेआम एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और लोग तमाशबीन बने रहे । मामला उत्तरी दिल्ली के सब्जी मंडी रेलवे स्टेशन का है । मरने वाले युवक का नाम राहुल है उसकी उम्र र्षीय युवक की सरेआम तीन लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मौका-ए-वारदात पर पुलिसवाले भी मौजूद थे जिन्होंने राहुल को बचाने की कोशिश नहीं की  ।

राहुल रेलवे स्टेशन पर माल ढोने का काम करता था. उसने दो माह पहले रवि नाम के व्यक्ति से 1500 रुपए उधार लिए थे और अभी तक पैसे लौटाए नहीं थे. इसी बात को लेकर सब्ज़ी मंडी रेलवे स्टेशन पर रवि और राहुल के बीच झड़प हो गई. यह स्थान आजादपुर बाजार के पास हैं और यहीं राहुल की मां की सब्जी की दुकान है. रवि ने राहुल से अपने पैसे वापस मांगे जिस पर राहुल ने उससे कुछ और दिनों की मोहलत मांगी.

राहुल भागता हुआ रेलवे स्टेशन के अंदर जा घुसा. आरोपी उसके पीछे स्टेशन में ही पहुंच गए और उसे पकड़कर बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. उन्होंने राहुल को इतना पीटा कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के वक्त कुछ पुलिसकर्मी आरोपियों के सामने ही खड़े थे. लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया.

पुलिस ने बताया कि इस बात से नाराज हो कर रवि ने अपने दो दोस्तों ललित और राजेंद्र को भी वहां बुला लिया और तीनों ने मिल कर राहुल की बुरी तरह पिटाई की. राहुल ने भागने की कोशिश की लेकिन तीनों से उसे पकड़ लिया और उसकी बेतहाशा पिटाई की. सूचना मिलने पर पुलिस का एक दल तत्काल वहां पहुंचा और राहुल को अस्पताल ले गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने बताया कि उन्होंने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया हैं. साथ ही कहा कि घटना के वक्त रेलवे स्टेशन में मौजूद किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की.

TOPPOPULARRECENT