Monday , March 27 2017
Home / Social Media / दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को बताया- “फादर ऑफ़ द फैशन”

दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को बताया- “फादर ऑफ़ द फैशन”

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर कर प्रधानमंत्री मोदी को ‘फैशन का पिता’ बताया है। दिग्विजय सिंह के ट्विटर अकाउंट से शेयर की इस फोटो में एक तरफ राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी हैं और दूसरी तरफ पीएम मोदी।

गाँधी जी की फोटो पर लिखा गया है ‘फादर ऑफ़ द नेशन’ और पीएम मोदी की फोटो पर लिखा है ‘फादर ऑफ़ द फैशन’। इसके साथ दिग्विजय ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी जिसमें आएसएस-बीजेपी को ‘आईएसआई सर्टिफाइड’ बताया गया था।

एक अन्य ट्वीट के जरिये उन्होंने मध्‍य प्रदेश में पकड़े गए आईएसआई सदस्‍यों में से कुछ के नाम बीजेपी,आरएसएस और बजरंग दल से जुड़ने पर सवाल उठाये और पठानकोट-उरी हमलों की पब्लिक इंक्‍वायरी की मांग की।

इस सन्दर्भ में उन्होंने ट्वीट किया कि बीजेपी-आईएसआई लिंक, आर्मी के खिलाफ जासूसी, फर्जी टेलीफोन एक्‍सचेंज और क्‍लोन्‍ड सिम कार्ड…पठानकोट-उरी हमलों की पब्लिक इंक्‍वायरी की मांग करता हूं।

इसके बाद दिग्विजय सिंह ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर टिप्पणी करते हुए ट्वीट में कहा, ”अगर मोहन भागवत जी जो कहते हैं, उसके प्रति गंभीर हैं तो क्‍या वह मोदीजी को मोदी भक्‍तों की ट्रोल आर्मी पर लगाम लगाने की सलाह देंगे?”

Top Stories

TOPPOPULARRECENT