Saturday , June 24 2017
Home / Khaas Khabar / दिग्विजय सिंह का दावा: तेलंगाना पुलिस ISIS की फ़र्ज़ी साइट बनाकर मुसलमानों को फंसा रही है

दिग्विजय सिंह का दावा: तेलंगाना पुलिस ISIS की फ़र्ज़ी साइट बनाकर मुसलमानों को फंसा रही है

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक बड़ा दावा किया है। दिग्विजय सिंह ने सोमवार को ट्वीट कर तेलंगाना पुलिस पर आरोप लगाया है कि वो आतंकी संगठन आईएसआईएस के नाम पर एक फर्जी साईट बनाकर बेगुनाह मुसलमानों को फंसा रही है।

दिग्विजय सिंह ने आज ट्वीट किया, “तेलंगाना पुलिस ने आईएसआईएस के जुड़ी एक फर्जी साइट बनाई है, जो मुस्लिम युवाओं को कट्टर बना रही है और आईएसआईएस मॉड्यूल बनने के लिए बहका रही है।”

उन्होंने कहा कि इसी जानकारी के आधार मध्यप्रदेश पुलिस ने शाजापुर जिले में हुए ट्रेन बम विस्फोट के अभियुक्तों को गिरफ्तार किया था। और उसी दिन कानपुर में सैफुल्ला मुठभेड़ भी हुई थी।

अपने ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने सवाल उठाया, क्या यह मुद्दा नहीं है कि तेलंगाना पुलिस आईएसआईएस मॉड्यूल बनाने के लिए भड़काऊ जानकारी पोस्ट कर रही और मुस्लिम युवाओं को फंसा रही है?

दिग्विजय सिंह ने लिखा कि क्या केसीआर यानी के. चंद्रशेखर राव सरकार ने तेलंगाना पुलिस को मुस्लिम युवाओं को फंसाने और उन्हें आईएसआईएस में शामिल होने के लिए बहकाने के काम पर लगाया है?

इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर चंद्रशेखर राव से इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने सवाल उठाया है कि क्या यह सरकार की जिम्मेदारी नहीं है कि वो इसकी जांच करे और दोषियों को सजा दे, जो इस तरह के एक घृणित अपराध के लिए जिम्मेदार हैं?

Top Stories

TOPPOPULARRECENT