Friday , March 24 2017
Home / India / अगर बाबरी मस्जिद नहीं गिरती तो मोदी कभी देश के प्रधानमंत्री नहीं होते: दिग्विजय सिंह

अगर बाबरी मस्जिद नहीं गिरती तो मोदी कभी देश के प्रधानमंत्री नहीं होते: दिग्विजय सिंह

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने बीजेपी मंत्री नितिन गडकरी पर संगीन आरोप लगाए हैं। सिंह ने कहा है कि 11 मार्च को विधानसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद गडकरी ने गोवा पहुंचकर वहां विधायकों की खरीद-फरोख्त की है।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि गडकरी को 4 बजे से 7 बजे के बीच उनके होटल रूम और चार्टेड प्लेन में कौन-कौन मिलने आया और सरकार बनाने किए भाजपा ने चोरी की है उसकी छानबीन होनी चाहिए।

दिग्विजय ने मुंबई मिरर का हवाला देते हुए कहा की मनोहर पर्रिकर को शपथ ग्रहण के लिए बुलाने से पहले गोवा की गवर्नर मृदुला सिन्हा ने वित्त मंत्री अरुण जेटली से फोन पर बात की थी। वह इस मुद्दे को संसद में उठाएंगे। इसके साथ उन्होंने बीजेपी पर भी निशाना साधा की बीजेपी हिन्दू-मुस्लिम कार्ड के बिना चुनाव जीत ही नहीं सकती।

उन्होंने कहा कि अगर अयोध्या में बाबरी मस्जिद नहीं गिरती तो मोदीजी कभी देश के प्रधानमंत्री नहीं होते। साल 2019 में केंद्र में बीजेपी की सरकार बनने पर उन्होंने मोदी कोई खुदा या राम के अवतार नहीं हैं।

महागठबंधन की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि अगर सभी मजबूत लोग एक साथ आए तो मोदी और बीजेपी दोनों की हार संभव है।

आपको बता दें कि गोवा में मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कल विधानसभा में विश्वास मत हासिल कर लिया है। मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के पक्ष में 22 और विरोध में 16 वोट पड़े हैं। हालांकि गोवा विधानसभा चुनाव के नतीजों में कांग्रेस के 17 विधायक जीते हैं और बीजेपी के 13 विधायक।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT