Thursday , August 24 2017
Home / Entertainment / दिलीप कुमार की अस्पताल से छुट्टी, सायरा बानो ने कहा-डरावना सपना था, ख़ुदा की शुक्रगुज़ार हूं

दिलीप कुमार की अस्पताल से छुट्टी, सायरा बानो ने कहा-डरावना सपना था, ख़ुदा की शुक्रगुज़ार हूं

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है । 94 साल के दिलीप कुमार एक हफ़्ते से लीलावती अस्पताल में भर्ती थे । दिलीप कुमार का यहां किडनी की बीमारी का इलाज चल रहा था।

दिलीप कुमार गुलाबी रंग की शर्ट में व्हील चेयर में अस्पताल से बाहर आए । उनके साथ उनकी पत्नी व पूर्व अभिनेत्री सायरा बानो भी थीं। अस्पताल छोड़ने से पहले सायरा बानो ने दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया।

सायरा बानो ने ट्वीट किया , “अल्लाह की दुआ से दिलीप साहब लीलावती अस्पताल के डॉ नितिन गोखले, डॉ अरुण शाह की निगरानी व पारिवारिक फिजीशियन डॉ. आर.सी. शर्मा की देखरेख में रहे। डॉ एस. गोखले के साथ डॉ. एस. डी. बपत ने भी उनकी देखरेख की। इन विशेषज्ञों के दल ने साहब को आज घर ले जाने की इजाजत दे दी।”

उन्होंने ‘सभी प्रशंसकों, दोस्तों की दुआओं, चिकित्सकों के इलाज व अस्पताल के कर्मियों द्वारा दिलीप साहब की देखभाल के लिए आभार जताया।’ एएनआई से बातचीत में सायरा ने कहा- यह एक डरावने सपने जैसा था। मैं बता नहीं सकती कि मैं भगवान की कितनी आभारी हूं। यह एक जादू है।

 

 

पारिवारिक मित्र फैसल फारूखी ने अभिनेता के अधिकारिक ट्वीटर पेज पर कुमार के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा है, ‘‘उन्हें आज शाम चार बजे लीलावती अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। यह एक अच्छी खबर है। मैं अस्पताल की ओर जा रहा हूं।’’
उम्र की वजह से दिलीप कुमार को लगातार सेहत खराब रहती है पिछले साल भी कई बार दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।

TOPPOPULARRECENT