Saturday , August 19 2017
Home / India / PM मोदी के कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए DM ने माँगा 85 लाख 60 हजार रुपये का बजट

PM मोदी के कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए DM ने माँगा 85 लाख 60 हजार रुपये का बजट

मध्यप्रदेश में 11 दिसंबर 2016 से शुरु हुई नर्मदा सेवा यात्रा आज अमरकंटम में पूरी हो रही है, जिसको कामयाब बनाने के लिए मध्यप्रदेश सरकार ने करोड़ों रुपए पानी की तरह बहाया है।

अकेले समापन समारोह में ही लगभग 20 करोड़ रुपए खर्च हो रहे हैं। मध्य प्रदेश सरकार ने डिपार्टमेंट के तहत आने वाली जन अभियान परिषद को 16 करोड़ रुपए सिर्फ सभा के लिए दिए हैं। इसमें से आठ करोड़ रुपए लोगों को लाने और ले जाने पर ही खर्च होंगे।

इसी कड़ी में सिंगरौली जिले के डीएम का एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें कलेक्टर साहब लोगों को कार्यक्रम में पहुंचाने की खातिर बसों पर आने वाले खर्चे के लिए बजट मांगा है।

कलेक्टर के पत्र के अनुसार, ये राशि “बस परमिट, डीजल इत्यादि” पर लगने वाले खर्च के लिए चाहिए। इस काम के लिए कुल 85 लाख 60 हजार रुपये की मांग की गई है।

पीएम मोदी की अमरकंटक यात्रा के लिए प्रदेश के सभी जिलों से लोगों को ले जाया जा रहा है। प्रदेश के अलग अगल ज़िलों से लोगों को समारोह स्थल लाने के लिए करीब 5300 बसों को लगाने का अनुमान है।

नर्मदा सेवा यात्रा में गोविंदा, पद्मिनी कोल्हापुरे, मीता वशिष्ठ, अनुपम खेर, विवेक ओबेराय, आशुतोष राणा, गोविंद नामदेव, मुकेश तिवारी, अन्नू कपूर, रजा मुराद, और रघुवीर यादव जैसी फिल्मी हस्तियां भी जुड़ीं।

TOPPOPULARRECENT