Wednesday , July 26 2017
Home / Khaas Khabar / वीडियो: इमाम की पिटाई पर एजाज़ बोले- मोदी और हिंदूवादी संगठन मुसलमानों पर जुल्म बंद कर दें

वीडियो: इमाम की पिटाई पर एजाज़ बोले- मोदी और हिंदूवादी संगठन मुसलमानों पर जुल्म बंद कर दें

हरियाणा: हिसार में मस्जिद के इमाम से बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट के मामले में एक्टर एजाज खान ने मोदी सरकार को खरी-खरी सुनाई हैं।
एजाज खान ने पीएम मोदी से मांग की है कि आप लोग मुसलमानों पर जुल्म करना बंद करो और जल्द से जल्द इमाम से मारपीट करने वालों को गिरफ्तार किया जाए।

एजाज ने एक वीडियो बनाकर अमरनाथ यात्रा में हुए आतंकी हमले पर दुःख जताया। उन्होंने इसके जरिये पीएम मोदी और उनके साथ यूपी के सीएम योगी तक अपनी बात पहुंचाई है। एजाज वीडियो में कह रहे हैं कि अमरनाथ यात्रा पर गए श्रद्धालुओं पर जो आतंकी हमला हुआ उसे लेकर पूरी दुनिया के मुसलमानों ने दुख जताया है।
लेकिन इसके बाद भी इस घटना के लिए देश में मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने बजरंग दल पर अपना गुस्सा निकालते हुए कहा कि अगर उन्हें सजा नहीं दी गई तो ये मामला आगे तक जायेगा। क्या अब भारत में मुसलामानों से भारत माता की जय और वंदे मातरम् जबरदस्ती पकड़ कर बुलवाया जाएगा।
मैं पीएम मोदी और सीएम योगी। गौरक्षों और आरएसएस से कहना चाहता हूँ कि आप लोग मुसलमानों पर जुल्म करना बंद करो।  अगर किसी मंदिर से पुजारी को निकाल कर उसके साथ मारपीट की जाती तो क्या आप चुप रहते। अगर इसपर कार्रवाई करते हुए इसे रोका नहीं गया तो हो सकता है मुसलमान भी कोई संस्था बना कर इस तरह के काम करने लगेगा।

 

TOPPOPULARRECENT