Thursday , June 29 2017
Home / Khaas Khabar / एक्टर एजाज़ खान के घर पुलिस का छापा, कहा- भाजपा सरकार मुझे ड्रग्स के मामले में फंसाना चाहती है

एक्टर एजाज़ खान के घर पुलिस का छापा, कहा- भाजपा सरकार मुझे ड्रग्स के मामले में फंसाना चाहती है

बीते दिनों एक वीडियो शेयर करके गौरक्षा पर पीएम मोदी और सीएम योगी को कोसने वाले एक्टर एजाज़ खान ने भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

एजाज़ खान ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है। इस नए वीडियो में एजाज़ कह रहे हैं कि आज रात करीब दस बजे एक दर्जन पुलिस वाले बिना किसी सर्च वारेंट के उनके घर की तलाशी लेने पहुंचे थे।

एज़ाज़ के मुताबिक़, पुलिस वालों को शक था कि उनके घर में ड्रग्स रखा हुआ है।

हालाँकि इस दौरान एजाज़ घर पर नहीं थे लेकिन उन्होंने एक वीडियो शेयर करके इसकी जानकारी दी है।

वीडियो में उन्होंने आरोप लगाया है कि पुलिस वाले उन्हें ड्रग्स के झूठे इल्ज़ाम में फंसाना चाहते हैं।

फिलहाल उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इसमें एजाज़ अपने चाहने वालों और दोस्तों से उनका साथ देने की अपील कर रहे हैं।

बता दें कि पिछले दिनों एजाज़ खान ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमे उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी को खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

पुराने वीडियो में क्या कहा था?

– जो लोग इंसानों को मार रहे हैं, अगर उनमें सच में हिम्मत है तो वे हार्ले डेविडसन को भारत में बंद करके दिखाएं जो कि गाय के चमड़े से बनी बेल्ट और बाकी सामान बेच रही है।

– अपनी बेल्ट की तरफ भी इशारा करते हुए अयाज़ खान कह रहे हैं कि वह आठ हजार की कीमत वाली वह बेल्ट गाय की चमड़ी की बनी है जिसको उन्होंने एयरपोर्ट पर स्थित हार्ले डेविडसन के शो रूम से खरीदा है।

– अगर आप मर्द हो, माई ले लाल हो तो मोदी जी, योगी जी और गौरक्षक ये हार्ले डेविडसन गाय माता का बेल्ट बेच रहा है इसको बंद करवाओ।

– मैं किसी का मजाक नहीं उड़ा रहा हूँ बल्कि उनकी मदद कर रहा हूँ।

– वीडियो में अयाज कुछ लोगों पर हिंदू और मुसलमानों को लड़ाने का आरोप भी लगाते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग भारत में दंगे करवाना चाहते हैं।

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT