Thursday , October 19 2017
Home / Khaas Khabar / VIDEO: एजाज खान ने PM को बताया हिटलर से भी खतरनाक, कहा- बेटी बचाओ मोदी हटाओ

VIDEO: एजाज खान ने PM को बताया हिटलर से भी खतरनाक, कहा- बेटी बचाओ मोदी हटाओ

हाल ही में बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के कैंपस में छेड़खानी का विरोध कर रही लड़कियों पर पुलिस ने हॉस्टल में घुसकर लाठी चार्ज किया। ये खबरें मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर छाई हुई हैं।

सोशल मीडिया पर बीएचयू प्रसासन और बीजेपी सरकार पर यूज़र्स अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। छेड़छाड़ के खिलाफ आवाज़ उठाने के लिए लड़कियों पर इस तरह से लाठी चार्ज करने को लेकर काफी ज्यादा आक्रोशित हैं।

लोगों का कहना है कि “बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ” का नारा देने वाली मोदी सरकार को आज देश की बेटियों पर लाठीचार्ज करवाने पर शर्म महसूस तो नहीं हो रही है ?

इस मामले में अब बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी के साथ ही पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है।

एजाज खान ने कहा है कि ये बीजेपी सरकार मदरसों में सीसीटीवी कैमरे लगवा सकती है लेकिन बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में नहीं।

एजाज खान ने अपने फेसबुक पेज से लाइव वीडियो बनाकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये आदमी हिटलर से भी ज्यादा खतरनाक है।

उन्होंने कहा है कि देश की बेटियों ने भी पीएम मोदी और सीएम योगी को वोट दिया है। लेकिन इन्होने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। अगर देश में बेटियों को बचाना है तो मोदी और योगी को हटाना होगा।

मदरसों में कैमरे लगाए जा सकते हैं लेकिन,बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में नहीवाह रे राष्ट्रवादियों..!!#BHU_लाठीचार्जACCOUNT NAME : ALLAH KE BANDAY Account Number : 36010100009924IFSC CODE : BARB0MCVERS . BANK NAME : BANK OF BARODA BRANCH ADDRESS : SEVEN BUNGALOW VERSOVA ANDHERI WEST .Note: BARB(ZERO)MCVERS Whoever can't deposit on allah ke Banday account for them this is the account … Ajaz khan 50100129636837Branch- Thane ( TALAOPALI) HDFC bank IFSC – HDFC0000146

Posted by Ajaz khan on Monday, September 25, 2017

 

 

TOPPOPULARRECENT