Saturday , April 29 2017
Home / Election 2017 / मौलाना ने दी पीएम मोदी को रैली करने के लिए ज़मीन

मौलाना ने दी पीएम मोदी को रैली करने के लिए ज़मीन

जालौन; 20 फ़रवरी सोमवार को उत्तरप्रदेश के जालौन ज़िले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली चुनावी रैली के लिए जिले के एक मौलाना रामतुल्लाह ने अपनी ज़मीन दे दी है।

जालौन में मोदी की चुनावी रैली का आयोजन किया गया था लेकिन ज़िले में रैली के लिए कोई जगह नहीं मिल रही थी। पूरे ज़िले में सबसे बड़ी ज़मीन मौलाना रामतुल्लाह की थी।

रामतुल्लाह के पास जब भाजपा नेता ज़मीन के लिए अनुमति लेने पहुंचे तो मौलाना ने ख़ुशी ख़ुशी लिखित रूप में अनुमति दे दी। मौलाना रामतुल्लाह का कहना है की नरेंद्र मोदी सिर्फ भाजपा के प्रधानमंत्री नहीं है वे हम सब के प्रधानमंत्री है।

अगर वे यहा आकर रैली करेंगे तो ये हम सब के लिए गर्व की बात है। मौलाना ने आगे कहा की ये हम सब की ज़िम्मेदारी है की अगर मोदी यहा आये तो हम इस बात का पूरा ख्याल रखे की उनके खैरमगदम में कोई कमी ना आये।

वहीं भाजपा नेता ज़मीन मिलने के बाद काफी खुश है और मौलाना का शुक्रिया करते नहीं थक रहे हैं। भाजपा नेता आनंद राजपाल ने मौलाना को धन्यवाद देते हुए कहा की वज़ीर-ए-आज़म के प्रति मौलाना की आस्था क़ाबिले तारीफ़ है उन्होंने लिखित तौर पर हमे ज़मीन के लिए अनुमति दी इसके लिए हम उनके शुक्रगुज़ार है।

आपको बता दें की 23 फ़रवरी को जालौन ज़िले में 3 सीटों पर उत्तरप्रदेश के चौथे चरण की वोटिंग होनी है। इसी वोटिंग के कारण मोदी चुनावी रैली करने यहा आ रहे है। हालाँकि 2012 में जालौन ज़िले से भाजपा एक भी सीट नहीं जीत पायी थी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT