Monday , June 26 2017
Home / Khaas Khabar / शर्मनाक: गरीबों के जलते घर के साथ भाजपा विधायक ने ली सेल्फी, फेसबुक पर भी शेयर किया

शर्मनाक: गरीबों के जलते घर के साथ भाजपा विधायक ने ली सेल्फी, फेसबुक पर भी शेयर किया

राजस्थान में भाजपा विधायक की एक बेहद शर्मनाक और गैर जिम्मेदाराना हरकत सामने आई है।

ख़बर कुछ यूँ है कि सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें बयाना सीट से भाजपा विधायक बच्चू सिंह एक गांव में लगी आग के साथ सेल्फी ले रहे है।

दरअसल, मंगलवार की रात रुदावल थाने के गांव नगला मोरोली डांग की कुशवाह बस्ती के कच्चे घरों में आग लग गई। इससे एक दर्जन से अधिक घर आग की चपेट में आ गए।

लेकिन ग्रामीण जब आग बुझा रहे थे तो इलाके से गुजर रहे क्षेत्रीय विधायक बंसीवाल भी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने में लोगों की मदद करने के बजाय जलते घरों के साथ खुद की सेल्फी ली और उसे अपने फेसबुक पेज पर डाल दिया।

अब सोशल मीडिया पर इसको लेकर काफी आलोचना हो रही है।

यूज़र्स ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कुछ लोगों ने भाजपा विधायक से कहा है कि सेल्फी लेने के बजाए आग पर पानी डाल देते तो बेहतर होता। वहीं कुछ लोगों ने लिखा है कि ऐसा विधायक होना हमारे लिए दुर्भाग्य की बात है।

वहीँ, प्रदेश भाजपा तरफ से भी बच्चू सिंह के व्यवहारों की निंदा की गई है।

हालांकि, अपनी गलती का अहसास होने पर विधायक ने सफाई देते हुए एक और पोस्ट लिखी है। उन्होंने लिखा, “यह सेल्फी नहीं है। मैंने फोटो अधिकारियों को शीघ्र मौके पर पहुंचने के लिए पोस्ट किया था। मैं अधिकारियों को टेलीफोन कर बोलता तो शायद वे इतनी गंभीरता से इसे नहीं लेते। इसलिए मैंने उनको सूचना देने के लिए फोटो लेकर भेजा।”

Top Stories

TOPPOPULARRECENT