Thursday , July 27 2017
Home / International / एतिहाद एयरवेज़ की खूब हो रही तारीफ़, रोका प्लेन, ताकि बुज़ुर्ग कपल बीमार पोते को आखिरी बार देख सके

एतिहाद एयरवेज़ की खूब हो रही तारीफ़, रोका प्लेन, ताकि बुज़ुर्ग कपल बीमार पोते को आखिरी बार देख सके

सिंगापुर। संयुक्त अरब अमीरात की प्रमुख एयरलाइन एतिहाद एयरवेज ने अपने बुज़ुर्ग कस्टमर के लिए कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से उसकी खूब प्रशंसा हो रही है।

ख़बर के मुताबिक, मैनचेस्टर हवाईअड्डे पर यह बुजुर्ग दम्पति 30 मार्च को वाया अबू धाबी ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होने की तैयारी कर रहे थे कि उन्हें अपने पोते की ख़राब तबियत का पता चला।

दरअसल विमान में जाने से पहले स्टेफेंसन अपना मोबाइल फोन को बंद कर रहे थे जब उन्होंने अपने दामाद के पास से आई मिस्ड कॉल देखा। इस दौरान प्लेन रनवे पर चलना शुरू कर दिया था।

लेकिन बुजुर्ग दम्पति ने तुरंत इस बारे में चालक दल को बताया जिन्होंने कप्तान से बात की और फिर विमान को वापस बोर्डिंग गेट पर लाया गया। इस बीच एयरलाइन कर्मचारियों ने उनका सामान निकालने और वापसी के लिए भी काफी मदद की।

उनके जाने के लिए कार मंगाया गया और आव्रजन में ले जाया गया ताकि वे तुरंत बाहर निकल सकें। फिर बुजुर्ग दम्पती के बाहर निकल जाने के बाद ही उड़ान भरी गई। हालाँकि इसके अगले ही दिन 31 मार्च को उनके पोते की मौत हो गई।

इस बारे में स्टेफेंसन ने कहा कि यह मेरे लिए बहुत ही दुखद बात थी लेकिन एतिहाद एयरवेज की ओर से की गई मदद का मैं बेहद शुक्रगुज़ार हूँ। उन्होंने कहा कि मैं ट्रैवल बिजनेस में 25 साल से हूं लेकिन इस तरह की एयरलाइन्स के बारे में नहीं सुना जिसने ग्राहक सेवा से ऊपर उठकर काम किया है।

 

TOPPOPULARRECENT