Thursday , October 19 2017
Home / Khaas Khabar / Facebook ने दी देशी छोरे को गोरी मेम

Facebook ने दी देशी छोरे को गोरी मेम

प्यार और जोडियां रब बनाता है। फिर चाहे उसे दो प्यार करने वालों को मिलाने के लिए कितनी भी मुश्किलों से गुजारना पडे। ऐसी ही एक कहानी है, हरियाणा के देशी छोरे और अमेरिका की गोरी मेम की, जो फेसबुक के ज़रिये एक-दूसरे के राबिते में आए। दोनो

प्यार और जोडियां रब बनाता है। फिर चाहे उसे दो प्यार करने वालों को मिलाने के लिए कितनी भी मुश्किलों से गुजारना पडे। ऐसी ही एक कहानी है, हरियाणा के देशी छोरे और अमेरिका की गोरी मेम की, जो फेसबुक के ज़रिये एक-दूसरे के राबिते में आए। दोनों में इश्क हुआ और फिर दोनो ने शादी कर ली।

आइये, जानते हैं, इनकी लव लाईफ के बारे में जो कैसे फेसबुक से शादी तक पहुंची‍बचपन से अमेरिकन लाइफस्टाइल में रहने वाली 41 साला अमेरिकी खातून एड्रियाना पैरल को अपने से 16 साल छोटे हरियाणा के साकिन मुकेश कुमार से फेसबुक पर इतना गहरा प्यार हो गया की वह कुछ महीनों में ही हिंदुस्तान आ पहुंची और मुकेश के साथ शादी कर ली |

एड्रियाना एक देहाती घरेलू खातून की तरह मुकेश के घर के सभी काम काज कर रही है। एड्रियाना का कहना है कि वह मुकेश के साथ अपनी अजदवाज़ी ज़िंदगी से बहुत खुश है और किसी भी कीमत पर इसे नही छोड सकती। एड्रियाना ने बताया कि कुछ लोग समझते थे कि मुकेश कोई झूठा आदमी होगा जो उनके साथ फेसबुक पर टाइम पास कर रहा है लेकिन हिंदुस्तान पहुंच कर इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर मुकेश को देखकर उन्हें बहुत राहत मिली।

एड्रियाना का नया घर हरियाणा के पोपरन गांव का एक मामूली सा फार्म हाउस है। एड्रियाना अमेरिका में अपनी 25 साल की एक बेटी को भी छोडकर आई है। एड्रियाना के घर वाले उसके इस कदम से सदमे में है। एड्रियाना ने बताया की वह यहां का कल्चर देखकर हैरान हो गई। उन्होने देखा की ख्वातीन घरों में रहती हैं।

अब एड्रियाना ने हिंदुस्तानी रहन-सहन और हिंदुस्तानी पहनावे को अपना लिया है। वो कहती है कि यहां गांव में गैर मुल्क के लोग नहीं दिखते हैं इसलिए वह जब भी कहीं जाती है तो उसे देखने वालों की भीड लग जाती है।

एड्रियाना अपने शौहर को अंग्रेजी ज़ुबान सीखा रही है। मुकेश ने टूटी फूटी अंग्रेजी में कहा कि “एड्रियाना इज ए गुड वाइफ”। मुकेश भी अपनी बीवी से खुश है। उसे खुशी है कि उसकी बीवी एक फरमाबरदार बहू है।

TOPPOPULARRECENT