Sunday , August 20 2017
Home / Social Media / संघियों ने शेयर किया गाय पर ए. आर. रहमान का फ़र्ज़ी बयान, तेज़ी से हो रहा है वायरल

संघियों ने शेयर किया गाय पर ए. आर. रहमान का फ़र्ज़ी बयान, तेज़ी से हो रहा है वायरल

हाल ही देश के वरिष्ठ पत्रकार ने दक्षिणपंथी संगठनों की मंशाओं से लोगों को रूबरू करवाते हुए चेतावनी दी थी कि दक्षिणपंथी संगठनों द्वारा फैलाए जा रहे झूठ का सामना करते हुए सावधानी बरतने की जरूरत है।

सोशल मीडिया पर इन संगठनों से जुड़े लोग झूठी खबरें फैला कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। इस बीच ट्विटर अकाउंट एस गुरुमूर्ति ने देश के जाने-मान संगीतकार ए आर रहमान द्वारा दिए गए एक कथित संदेश का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

जिसपर पोस्टकार्ड समाचार का लोगो लगा हुआ है। बता दें कि पोस्टकार्ड भारत में हिंदुवादी संगठनों की विचारधारा के पक्षकार रहे हैं।

पोस्टकार्ड की खबर के मुताबिक, रहमान ने कथित तौर पर कहा है कि गायों की हत्या ‘अरबों हिंदुओं की भावनाओं को चोट पहुंचाती है,’ हमें इसे रोकना होगा।

इस पोस्ट में लिखा गया है, “मैं बीफ़ नहीं खाता हूं। मेरी मां हिंदू है। मैं अपनी मां को धार्मिक उत्सवों के दौरान गायों की पूजा करते हुए देखता था। मैंने सूफीवाद के मार्ग को चुना, लेकिन मैं अभी भी गाय को जीवन का पवित्र प्रतीक मानता हूं। गायों को मारने से अरबों हिंदुओं की भावनाएं प्रभावित होती हैं, इसलिए हमें इसे रोकना होगा। मवेशी वध को रोकने के लिए केंद्र सरकार द्वारा उठाए गए प्रयासों का मैं स्वागत करता हूं।”

रिपोर्ट के मुताबिक़, रहमान ने कभी भी ऐसा बयान दिया ही नहीं।

 

TOPPOPULARRECENT