Friday , September 22 2017
Home / Crime / मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में फिल्म निर्देशक नादिर शाह से 4 घंटे पूछताछ

मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में फिल्म निर्देशक नादिर शाह से 4 घंटे पूछताछ

मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में केरल पुलिस ने रविवार को फिल्म अभिनेता व निर्देशक नादिर शाह से करीब चार घंटे तक पूछताछ की।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नादिर शाह अलुवा पुलिस क्लब में जांच दल के सामने पेश हुए और उनसे करीब पांच घंटे तक पूछताछ की गई। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को नादिर शाह इसी मामले में पूछताछ के लिए पुलिस के सामने पेश हुए थे लेकिन उनको बेचैनी महसूस हो रही थी, इस कारण उनसे पूछताछ नहीं हो सकी थी।

क्लब से निकलने के बाद निर्देशक ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने मामले में उनकी बेगुनाही साबित करने वाली सभी जानकारी पुलिस को दी। शाह ने कहा, ‘‘मेरे खिलाफ मीडिया में दुष्प्रचार किया गया और बहुत सारी झूठी बातें फैलाई गईं। इसलिए मेरे लिए यह जरूरी था कि मैं आगे आऊं और खुद को सही साबित करूं”। उन्होंने कहा, “मैंने उन सभी सवालों के जवाब दिए जो मुझसे पूछे गए थे और मेरे प्रति पुलिस का व्यवहार अच्छा था”।

गौरतलब है कि नादिर शाह इस मामले में साजिश करने के आरोप में गिरफ्तार किये गये अभिनेता दिलीप के करीबी मित्र हैं। हालांकि, नादिर का कहना है कि उनका प्रमुख आरोपी पल्सर सुनी से कोई संबंध नहीं है।

पुलिस जांच दल अब कल (सोमवार) को केरल उच्च न्यायालय के समक्ष पूछताछ का ब्योरा पेश करेगा।

TOPPOPULARRECENT