Monday , June 26 2017
Home / Delhi News / एंटी करप्शन ब्यूरो ने सीएम केजरीवाल के खिलाफ़ दर्ज की FIR

एंटी करप्शन ब्यूरो ने सीएम केजरीवाल के खिलाफ़ दर्ज की FIR

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कथित पीडब्ल्यूडी घोटाले के मामले में एंटी करप्शन ब्यूरो ने तीन एफ़आईआर दर्ज की है। एसीबी ने दिल्ली की अदालत को सूचित किया कि मुख्यमंत्री केजरीवाल और अन्य के खिलाफ पीडब्ल्यूडी घोटाला मामले में दर्ज शिकायत पर तीन प्राथमिकी दर्ज की गई है।

अदालत ने एसीबी को शिकायकर्ता पर खतरे का नए सिरे से आकलन करने का निर्देश दिया। अदालत को बताया गया था कि कुछ अज्ञात लोगों ने शिकायतकर्ता पर हाल ही में गोलियां चलाई थीं।

दरअसल इस मामले में शिकायत करने वाले राहुल शर्मा पर कुछ अज्ञात लोगों ने गोलियां चलाईं, लेकिन तमंचे में गोली फंसने की वजह से फायर नहीं हुआ। हमले की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में क़ैद हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन अब तक हमला करने वालों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल शर्मा बुधवार को ग्रेटर नोएडा के गौड़ सिटी स्थिति अपने घर से गाजियाबाद जा रहे थे। जब वे गौर सिटी स्कूल के पास पहुंचे तभी दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उन पर बंदूक तान दी, लेकिन उनकी गोली चली नहीं और वह इस हमले में बाल-बाल बच गए।

एसीबी ने राहुल शर्मा की शिकायत के आधार पर यह रिपोर्ट दाखिल की है। एसीबी ने कोर्ट को बताया कि उसने इस मामले में 3 प्राथमिकी दर्ज करते हुए कई ठिकानों पर छापेमारी करते हुए कई दस्तावेजों को जब्त किया है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT