Monday , June 26 2017
Home / GUJRAT / IPL: सट्टेबाज़ी के आरोप में भाजपा सांसद के बेटे पर FIR दर्ज़

IPL: सट्टेबाज़ी के आरोप में भाजपा सांसद के बेटे पर FIR दर्ज़

भाजपा के पंचमहल सांसद प्रभातसिंह चौहान के बेटे को बीती रात गोधरा तहसील के मेहलोल गांव में आईपीएल मैच में सट्टेबाजी के लिए बुक किया है। छापे के दौरान पुलिस ने उसके घर से 1.13 लाख रुपये मूल्य के मोबाइल फोन हैंडसेट, एलसीडी टीवी सेट और एक लैपटॉप बरामद किया है।

 

 

 

सांसद के पुत्र प्रवीणसिंह चौहान ने भाजपा के टिकट पर गोधरा विधानसभा सीट से साल 2012 में विधानसभा चुनाव लड़ा था जिसमें उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था। वह दिसंबर में कांग्रेस में चले गए थे। एक स्थानीय अपराध शाखा के अधिकारी ने स्पष्ट किया है कि प्रवीणसिंह सांसद पिता से अलग गांव में रहते हैं।

 

 

 

अपराध शाखा के अधिकारियों ने भाजपा सांसद प्रभातसिंह चौहान के बेटे कांग्रेस के सदस्य प्रवीणसिंह चौहान के घर पर छापा मारा और आईपीएल के मौजूदा मैचों पर सट्टेबाजी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। एलसीबी पुलिस निरीक्षक डी जे चावडा ने कहा कि इस सम्बन्ध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। छापे के दौरान प्रवीणसिंह घर में मौजूद नहीं था।

 

 

 

हालांकि सट्टेबाजी के लिए उपयोग किए जाने वाले परिसर (प्रवीणसिंह) के मामले में वह आरोपी हैं। हमने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और उनकी भूमिका की जांच जारी है। गिरफ्तार तीनों आरोपियों की पहचान तख्तंद कलवानी, जितेंद्र कलवानी और प्रकाश ठक्कर के रूप में हुई है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT