Sunday , August 20 2017
Home / Khaas Khabar / भ्रष्टाचार मुक्त UP बनाने की बात करने वाले योगी के विधायक ने हड़पे छात्रों की फ़ीस के लाखों रुपए, FIR दर्ज

भ्रष्टाचार मुक्त UP बनाने की बात करने वाले योगी के विधायक ने हड़पे छात्रों की फ़ीस के लाखों रुपए, FIR दर्ज

एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का दावा कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर उनके विधायक उनके इन दावों को खोखला साबित करने में लगे हैं। मिर्जापुर के चुनार से बीजेपी विधायक अनुराग सिंह के खिलाफ छात्रवृति हड़पने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

उत्तर प्रदेश के विजिलेंस विभाग ने अनुराग सिंह के साथ दो अन्य लोगों के खिलाफ समाज कल्याण विभाग से आने वाली छात्रवृति हड़पने के आरोप में आईपीसी की धारा 409, और धारा 120-B के तहत मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि विजिलेंस विभाग के इंस्पेक्टर डीएस राठौर ने यह केस दर्ज करवाया है।

पीजीआई थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार राय ने बताया कि अनुराग सिंह, पंकज कुमार और सुधीर शर्मा के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। इसमें अनुराग सिंह ओपी चौधरी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के चेयरमैन हैं।

वहीं पंकज कुमार और सुधीर शर्मा एकाउंटेंट के पद पर काम करते हैं। आरोप है कि प्रंबंधक और एकाउंटेंट की मिली भगत से छात्रों को मिलने वाला पैसा हड़पा गया है। विजिलेंस की टीम इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

बता दें कि, विधायक अनुराग सिंह बीजेपी के कद्दावर नेता एवं सरदार पटेल डेंटल हॉस्पिटल के चेयरमैन ओम प्रकाश सिंह के बेटे हैं।

TOPPOPULARRECENT