Thursday , August 17 2017
Home / Khaas Khabar / बुलंदशहर में बुजुर्ग की हत्या के मामले में हिंदू युवा वाहिनी के 3 कार्यकर्ता गिरफ्तार और 6 पर केस दर्ज

बुलंदशहर में बुजुर्ग की हत्या के मामले में हिंदू युवा वाहिनी के 3 कार्यकर्ता गिरफ्तार और 6 पर केस दर्ज

उत्तर प्रदेश: बुलंदशहर के सोही गाँव में हिन्दू युवा वाहिनी के 6 कार्यकर्ताओं पर एक बुजर्ग को पीट-पीट कर मार डालने के मामले में केस दर्ज और तीन को गिरफ्तार किया गया है।
हिंदू युवा वाहिनी द्वारा इलाके में की गई हिंसा के बाद सांप्रदायिक तनाव का माहौल बन गया था। जिसे देखते हुए यहाँ भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया।
अभी इस मामले में कई और लोगों के नाम सामने आए हैं। जिसकी जांच करने के लिए पुलिस की एक टीम को गठित कर दिया गया है और मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

मामला कुछ यूं है कि बुलंदशहर के सोही गांव में एक हिन्दू लड़की को दूसरे संप्रदाय के युवक द्वारा भगा लाने की घटना सामने आई।

जिसके चलते लड़की के परिजनों ने युवक के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया लेकिन पुलिस द्वारा इन दोनों का पता न लगा पाने से नाराज होकर हिन्दू संगठनों के कुछ कार्यकर्ता जबरन लड़के के घर में घुस गए और वहां उन्होंने तोड़फोड़ की। जिसके बाद उन्होने एक बुजुर्ग को लाठी-डंडों से इतनी बेरहमी से पीटा कि इस हिंसा में उनकी मौत हो गई।

TOPPOPULARRECENT