Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / VIDEO: वर्णिका का पीछा करने से पहले विकास ने खरीदी थी शराब, CCTV से हुआ खुलासा

VIDEO: वर्णिका का पीछा करने से पहले विकास ने खरीदी थी शराब, CCTV से हुआ खुलासा

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में एक वीडियो सामन आया है, ये सीसीटीवी फुटेज इंडियन एक्सप्रेस को हासिल हुआ है । जिसमें हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा विकास बराला चंडीगढ़ के सेक्टर 9 की एक दुकान से शराब खरीदता नजर आ रहा है।

इंडियन एक्सप्रेस का दावा है कि ये सीसीटीवी फुटेज अगस्त यानि की छेड़छाड़ वाली रात का ही है । चंडीगढ़ पुलिस ने बुधवार को विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार को वरिष्ठ आईएएस अफसर वीएस कुंडु की बेटी वर्णिका कुंडु का पीछा और अगवा करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

समन भेजने के बाद दोनों आरोपी 9 अगस्त को पुलिस के सामने पेश हुए थे, यहां करीब 3 घंटे चली पूछताछ में विकास ने कबूला कि वह वर्णिका की गाड़ी का पीछा कर रहा था। अब इस मामले में धारा 365 और 511 भी जोड़ दी गई हैं, जो गैरजमानती हैं।

इस दोनों आरोपियों पर पीछा करना, गलत इरादे और शराब के नशे में धुत होकर गाड़ी चलाने का आरोप है। इससे पहले सुभाष बराला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वर्णिका को अपनी बेटी के समान बताया था। उन्होंने यह भी कहा था कि पुलिस उनके बेटे के खिलाफ जरूरी एक्शन ले।सुभाष बराला ने जांच को प्रभावित करने की कोशिश करने के आरोपों को भी खारिज कर दिया।

 

चंडीगढ़ पुलिस के डीजीपी ने मीडिया को बताया कि दोनों आरोपियों से लंबी पूछताछ की गई है। डीजीपी ने कहाकि पुलिस के ऊपर किसी भी तरह का राजनीतिक दबाव नहीं है। हम जो भी कर रहे हैं वो पूरी तरह से पेशेवर और निष्पक्ष है।

TOPPOPULARRECENT