Saturday , October 21 2017
Home / Featured / नमाज पढ़ रही थी मां, 4 साल के मासूम की चौथी मंजिल से गिरने से मौत

नमाज पढ़ रही थी मां, 4 साल के मासूम की चौथी मंजिल से गिरने से मौत

PIC- भोपाल समाचार

भोपाल में बाबेअली ग्राउंड के पास मून मुमताज टॉवर की चौथी मंजिल से गिर जाने के कारण 4 साल के मासूम बच्चे  हसनैन की 6 दिन तक मौत से संघर्ष करने के बाद आज अस्पताल मे  मौत हो गई।

भोपाल समाचार की ख़बर के मुताबिक  जिस समय यह हादसा हुआ, मां नमाज पढ़ रही थी नमाज़  पूरी होने पर जब उन्होंने अपने बेटे को देखा तो वो घर में नहीं था। बालकनी में देखा तो वहां भी नहीं था।

नीचे झांका तो खून से लथपथ पड़ा हुआ था। उसकी सांसें चल रहीं थीं। उसे तत्काल अस्पताल में दाखिल किया गया। जहाँ आज  6 दिन तक तक ज़िन्दगी से संघर्ष के बाद दुनिया से चल बसा …।

हसनैन के पिता  मोहम्मद मॉज स्पीड गवर्नर का कारोबार करते हैं। चचेरे भाई साद इमरान के मुताबिक 19 सितंबर की दोपहर मॉज काम पर गए थे। घर पर उनकी पत्नी हलीमा, डेढ़ साल का बेटा अहमद और चार वर्षीय बेटा मोहम्मद हसनैन थे।
दो बजे हलीमा नमाज पढ़ने लगीं। तभी हसनैन खेलते हुए बालकनी में आ गया।  नीचे झांका तो देखा बेटा खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था। उसके सिर में गंभीर चोट थी। वे बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचीं।
राहत नहीं मिली तो उसे एक निजी अस्पताल भी पहुंचाया। यहां से उसे जवाहर चौक स्थित निजी अस्पताल ले गईं। चचेरे भाई मोहम्मद यूसुफ ने बताया कि आने वाली सात अक्टूबर को हसनैन का चौथा जन्मदिन है। चार साल पूरे होने पर परिवार उसका स्कूल में दाखिला भी कराने वाला था।
TOPPOPULARRECENT