Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / जेवर गैंगरेप मामले में नया ख़ुलासा, हमलावरों ने पूछा था- बीफ खाते हो?

जेवर गैंगरेप मामले में नया ख़ुलासा, हमलावरों ने पूछा था- बीफ खाते हो?

जेवर गैंगरेप मामले में एक नया मोड़ आ गया है। पीड़ित के रिश्तेदार ने दावा किया है कि इस वारदात के दौरान हमलावरों ने उनके मुस्लिम होने पर सवाल उठाया था। रिश्तेदार का यह भी कहना है कि हमलावरों ने पीड़ितों से पूछा था कि वह बीफ खाते हैं या नहीं।

यह दावा जिस व्यक्ति ने किया है वो उन सात पीड़ितों में से एक है। उन्होंने बताया, “उन्होंने हमसे पूछा कि क्या हम मुस्लिम हैं। हमने हां में सिर हिला दिया। इसके बाद उन्होंने फिर पूछा कि क्या हम बीफ खाते हैं। हमने कहा नहीं। इसके बाद उन लगों ने हमें पकड़ लिया और कहा कि वे हमें सबक सिखाएंगे।”

हालांकि दावा करने वाले व्यक्ति ने कहा है कि उन्होंने यह बात एफआईआर में दर्ज नहीं कराई है। उन्होंने कहा, “हम घटना के वक्त समझ नहीं पा रहे थे कि क्या करें। कई स्पष्ट बातें थीं जो एफआईआर दर्ज कराते वक्त हमारे दिमाग में नहीं आईं।”

वहीं दूसरी तरफ एसएसपी लव कुमार ने बताया कि पीड़ितों ने बीफ से संबंधित कोई बात एफआईआर में दर्ज नहीं कराई है। एसएसपी ने कहा, “उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई, लेकिन इसका (बीफ) का जिक्र नहीं किया। मामले की जांच के लिए हम उनसे बात करेंगे।”

गौरतलब है कि बुधवार की रात को यमुना एक्सप्रेस-वे से एक किलोमीटर दूर सबौता गांव में छह बदमाशों ने एक मुस्लिम परिवार को बंधक बना लिया। इस मामले में पीड़ित परिवार ने कथिततौर पर दावा किया था कि जब वो अपने एक रिश्तेदार से अस्पताल में मिलने जा रहे थे तब छह लोगों ने उन पर हमला किया और उनकी परिवार की चार महिलाओं को खेतों में ले जाकर गैंग रेप किया।

इस मामले में परिवार के एक युवक की हत्या भी हुई थी। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या, गैंगरेप और डकैती का मामला दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने दावा किया है कि पीड़ित परिवार का अपने पड़ोसियों के साथ पहले से ही संपत्ति को लेकर विवाद था।

TOPPOPULARRECENT